ads

हेमा मालिनी ने जब धर्मेंद्र के साथ काम ना करने का किया था ऐलान, कही थी ये बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रीमगर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) जो वर्तमान में बीजेपी सांसद हैं, उनके अभिनय के कायल उनके चाहने वाले आज भी उन्हें रुपहले पर्दे पर देखना चाहते हैं। लेकिन हेमा मालिनी अब गिनी-चुनी फिल्में ही करती हैं। उनका ज्यादा ध्यान अपने लोकसभा क्षेत्र पर रहता है। बॉलीवुड में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की सदाबहार जोड़ी को हमेशा याद किया जाता है, उनके फैंस आज भी दोनों को एक साथ रुपहले पर्दे पर देखना चहते हैं, लेकिन ड्रीमगर्ल इसके लिए कतई तैयार नहीं हैं। लोग हमेंशा इसके पीछे का कारण जानना चाहते हैं।

बॉलीवुड में अगर हिट फिल्में देने वाली जोड़ी का नाम लिया जाए तो हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी का नाम सबसे ऊपर रहा है। रील लाइफ से हट कर रीयल लाइफ में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के प्यार की शुरुआत भी फिल्मी रही है। दोनों ख्वाजा अहमद अब्बास की फिल्म 'आसमान महल' के प्रीमियर के दौरान सन 1965 में मिले थे।

हेमा मालिनी की जब धर्मेंद्र से शादी हुई इसके बाद उन्होंने फिल्में तो कीं लेकिन बेटियों के जन्म के बाद तो उन्होंने फिल्मों की ओर रुख करना ही बंद कर दिया था। हेमा की बेटियां जब बड़ी हो गईं तब जाकर उन्होंने दोबारा फिल्मों में कदम रखा, पर फैन्स को दोबार धर्मेंद्र के साथ जोड़ी देखने को नहीं मिली। सदाबहार एक्ट्रेस हेमा ने एक इंटरव्यू में यह साफ कर दिया था कि वे अब धर्मेंद्र के साथ फिल्में नहीं करेंगी।



Source हेमा मालिनी ने जब धर्मेंद्र के साथ काम ना करने का किया था ऐलान, कही थी ये बात
https://ift.tt/3ksuL1r

Post a Comment

0 Comments