ads

हेमा मालिनी के पिता ने की धर्मेन्द्र को एक्ट्रेस से दूर रखने की कोशिश, एक्टर ने निकाली ये तरकीब

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे चर्चित लव स्टोरीज में से एक है धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की लव स्टोरी। दोनों की लव स्टोरी के कई किस्से मशहूर हैं। दोनों ने ही अपने संबंध को अब तक इस सादगी से मैंनटेन कर रखा है कि लाखों लोग उनसे प्रेरणा लेते हैं। कहा जाता है कि धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी के रिलेशन को लेकर दोनों के परिवार खुश नहीं थे। दोनों कलाकारों की बात आगे न बढ़े, इसलिए हेमा के पिता शूटिंग पर भी साथ आने लगे थे। वे पूरा ध्यान रखते थे कि धर्मेन्द्र उनकी बेटी से संपर्क न कर सके। हालांकि धर्मेन्द्र भी कहां मानने वाले थे, उन्होंने ऐसा रास्ता निकाला कि हेमा के पिता देखते रह गए।

हेमा-धर्मेन्द्र के रिश्ते से खुश नहीं थे एक्ट्रेस के पिता
दरअसल, हेमा मालिनी ने 'इंडियन आइडल' के सेट पर धर्मेन्द्र से जुड़े इस किस्से का खुलासा किया था। हेमा ने बताया था कि उनकी फिल्मों की शूटिंग में उनकी मां या फिर मौसी हमेशा साथ रहती थींं। एक बार ऐसा हुआ कि एक गाने की शूटिंग पर उनके पिता भी आ गए। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पिता को धर्मेन्द्र को लेकर चिंता लगी रहती थी कि कहीं वे उनकी बेटी के आस-पास तो नहीं भटक रहे। उन्हें पता था कि हम दोनों दोस्त हैं। उन दिनों कार में सफर किया करते थे। धर्मेन्द्र मेरे साथ कार में नहीं बैठ पाएं, इसलिए वह पहले ही मेरे बगल वाली सीट पर बैठ जाते थे। हालांकि धर्मेन्द्र भी कम नहीं थे, वे ठीक मेरे सामने वाली सीट पर आकर बैठ जाते थे। बता दें कि हेमा ने अपने पिता के निधन के बाद धर्मेन्द्र से विवाह किया था। इससे एक्ट्रेस की मां नाराज हो गई थीं।

यह भी पढ़ें : हेमा मालिनी ने जब धर्मेंद्र के साथ काम ना करने का किया था ऐलान, कही थी ये बात

धर्म बदलकर किया निकाह
गौरतलब है कि धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की शादी बहुत आसानी से नहीं हुई। एक्टर की पूर्व पत्नी ने तलाक देने से मना कर दिया, जिससे वे नई शादी नहीं कर पाएं। इसके चलते एक्टर ने इस्लाम धर्म अपनाकर हेमा से निकाह किया। निकाहनामा भी बनाया गया। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस शादी के लिए दोनों ने अपने नामों में बदलाव भी किया। बताया जाता है कि निकाहनामे में धर्मेन्द्र का नाम दिलावर खान कृष्ण और हेमा का नाम आयशा बी आर चक्रवर्ती लिखवाया गया।

यह भी पढ़ें : सनी देओल की एक शरारत से गुस्से में लाल हो गए थे धर्मेंद्र, जमकर कर दी थी अपने बेटे की पिटाई



Source हेमा मालिनी के पिता ने की धर्मेन्द्र को एक्ट्रेस से दूर रखने की कोशिश, एक्टर ने निकाली ये तरकीब
https://ift.tt/2UeG2I9

Post a Comment

0 Comments