ads

राजपाल यादव ने बुरे दिनों को याद कर किए कई बड़े खुलासे, बताया- 'बॉलीवुड हस्तियों से मिला सपोर्ट'

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजपाल यादव अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों में उनकी कॉमेडी ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है, लेकिन राजपाल यादव के लिए इस मुकाम तक पहुंचना कोई आसान बात नहीं थी। अभिनेता ने अपनी लाइफ काफी संघर्ष किया है। यही नहीं एक बार तो उन्हें पैसों के चलते जेल भी जाना पड़ा है। जानिए अभिनेता से जुड़े कुछ अनसुने किस्से।

राजपाल यादव ने किया बुरे दिनों को याद

हाल ही में अभिनेता राजपाल यादव ने सिद्धार्थ कनन्न संग बात करते हुए उन्हें बुरे दिनों को याद किया। राजपाल बताया कि कैसे आर्थिक तंगी का सामना करते हुए बॉलीवुड के कई लोगों ने आग आकर उनकी मदद की। अपनी जिंदगी के बुरे दिनों को याद करते हुए राजपाल यादव ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा आया था जब उनके पास पब्लिक ट्रांसपोर्ट तक का किराया देने तक के पैसे नहीं थे।

इस मुश्किल वक्त में उनके जितने भी फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त हैं। वो आगे और उनकी मदद की।

यह भी पढ़ें- Rajpal Yadav ने पहली बार जेल की सजा पर तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों इतने साल चुप रहे?

राजपाल यादव की लोगों ने की मदद

राजपाल यादव ने आगे कहा कि 'उन्हें लगता है कि हर किसी को दूसरों के लिए अपने दरवाज़े खोलकर रखने चाहिए, क्योंकि अगर लोग उनकी मदद नहीं करते तो आज वह शायद यहां ना होते। उस बुरे वक्त में भी पूरी दुनिया उनके साथ थी। ऐसे में उन्हें खुद पर विश्वास था। वह जानते थे कि उनके हर तरफ से सपोर्ट चाहिए। जो कि उन्हें मिला। इस बातचीत के दौरान राजपाल यादव ने मुंबई में स्ट्रगल वक्त को भी याद किया।'

यह भी पढ़ें- मेरे अभिनय से लोग खिलखिलाते हैं तो मानो मेहनताना मिल गया

ऑटो का किराया देने के लिए भी नहीं होते थे पैसे

मुंबई के शुरुआती दिनों को याद कर राजपाल यादव ने बताया कि 'जब कोई मुंबई आता है कि यह शहर अंजान और नया शहर लगता है। बोरीवली जाने के लिए एक ऑटो को कई लोगों के साथ शेयर करना पड़ता है। फिर जब आपके पास ऑटो का किराया देने के लिए पैसे नहीं होते तो आप जुहू, लोखंडवाला, आदर्श नगर, गोरेगांव, जाते हैं। कभी-कभी तो बांद्रा भी जाना पड़ता है। हमेशा सफलता की तलाश में अपनी तस्वीर अपने साथ लिए चलते रहते हैं।' राजपाल यादव ने कहा कि 'अगर जिंदगी मुश्किल लगती है, तो मकसद आसान हो जाता है। वहीं जब जिंदगी आसान लगती है तो मकसद मुश्किल हो जाता है।'

'हंगामा 2' में नज़र आएंगे राजपाल यादव

राजपाल यादव के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'हंगामा 2' में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में एक बार फिर से राजपाल यादव दर्शकों को हंसाते हुए नज़र आएंगे। फिल्म में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी हैं। जो लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। साथ ही दिग्गज अभिनेता परेश रावल भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।



Source राजपाल यादव ने बुरे दिनों को याद कर किए कई बड़े खुलासे, बताया- 'बॉलीवुड हस्तियों से मिला सपोर्ट'
https://ift.tt/3kwQuW0

Post a Comment

0 Comments