ads

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त हैं बेहद ग्लैमरस, देखिए उनकी हॉट एंड बोल्ड फोटोज़

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का आज जन्मदिन है। वह अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं। दोनों ने साल 2008 में शादी की थी। मान्यता दत्त की पहचान भले ही संजय दत्त की पत्नी के रूप में होती हो। लेकिन वो खुद भी एक फिल्म एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया था। हालांकि, फिल्मों में उनका करियर सफल नहीं रहा। ऐसे में संजय दत्त से शादी करने के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। आज वह संजय दत्त के प्रोडक्शन कंपनी की सीईओ हैं।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर उठे सवाल, तस्वीरें हुईं वायरल

manyata_dutt.jpgmanyata_dutt_1.jpg

प्रोफेशनल लाइफ के अलावा, मान्यता सोशल मीडिया के जरिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जिनके साथ मान्यता अपनी और फैमिली की तस्वीरें साझा करती हैं।

manyata_dutt_4.jpg

मान्यता दत्त आए दिन अपने बोल्ड तस्वीरों से लोगों को घायल करने का काम करती हैं। वह अलग-अलग आउटफिट में अपना फोटोशूट करवाती हैं। वेस्टर्न या इंडियन हर आउटफिट में वह शानदार लगती हैं। मान्यता अक्सर साड़ी में भी अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जिनपर हजारों लाइक्स आते हैं।

ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा संग रिश्ता टूटने पर बोले अरबाज खान,'आमिर के साथ भी हुआ है, हम बुरे इंसान नहीं'

manyata_dutt_3.jpg

बता दें कि मान्यता दत्त का असली नाम दिलनाज शेख है। उनका जन्म एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। वह दुबई में पली बढ़ी थीं। इसके बाद उन्होंने सारा खान के नाम से फिल्मों में कदम रखा। फिल्मों में उनका करियर कुछ खास नहीं चला। उन्होंने बी और सी ग्रेड फिल्मों में काम भी किया था। कहा जाता है कि एक बार संजय दत्त ने मान्यता के फिल्म के राइट्स 20 लाख रुपए में खरीदे थे। जिसके बाद उनकी मुलाकात मान्यता से हुई थी। मुलाकातें बढ़ती गईं और धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। आज दोनों साथ में खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

manyata_dutt_2.png

Source संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त हैं बेहद ग्लैमरस, देखिए उनकी हॉट एंड बोल्ड फोटोज़
https://ift.tt/3kIeTYM

Post a Comment

0 Comments