ads

कपूर खानदान के एक और चिराग की बॉलीवुड में हुई एंट्री, हंसल मेहता की फिल्म में आएगा नजर

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कपूर खानदान का बोलबाला हमेशा से ही चला आ रहा है। हर पीढ़ी के चिराग ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपने खास अभिनय के दम पर अपना नाम रौशन किया हैं। इसलिए इस परिवार की हर पीढ़ी में कोई ना कोई स्टार बनकर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है। अब इसी परिवार से एक और नया चेहरा अपनी किस्मत आजमाने उतर रहा है।

डेब्यू के लिए तैयार जहान

दिवंगत अभिनेता शशि कपूर (Shashi Kapoor) के पोते जहान पृथ्वीराज कपूर (Zahaan Prithviraj Kapoor) एक थ्रिलर ड्रामा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

जहान को ट्रेनिंग दी गई

काफी बड़े स्तर पर बनाई जा रही इस ऐक्शन-थ्रिलर फिल्म को अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के निर्देशन में बनने वाली है। हंसल मेहता इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म में जहान के साथ आदित्य रावल लीड रोल में होंगे। इन दोनों को अपने कैरेक्टर्स के लिए कई महीने ट्रेनिंग दी गई है।

नए चेहरे को लाना चाहते थे अनुभव और हंसल
अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने कहा, 'जहान और आदित्य इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। इनकी मेहनत को देखते हुए अब लग रहा है कि दर्शक महसूस करेंगे कि वे किसी भी स्टार को नही बल्कि कैरेक्टर को देख रहे हैं फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है लेकिन अभी इसके नाम की घोषणआ नही की गई है।



Source कपूर खानदान के एक और चिराग की बॉलीवुड में हुई एंट्री, हंसल मेहता की फिल्म में आएगा नजर
https://ift.tt/3yp0G6O

Post a Comment

0 Comments