ads

'सलमान खान शादीशुदा हैं, 17 साल की है बेटी', ट्रोलर के दावे पर सलमान ने दिया अरबाज के शो 'पिंच 2' पर जवाब

मुंबई। अभिनेता सलमान खान हाल ही अपने भाई अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच 2' में नजर आए। इस शो में सलमान ने ट्रोर्ल्स के तीखे कमेंट्स का जवाब दिया। अरबाज ने चुन-चुन कर वे सोशल मीडिया ट्वीट्स सलमान को बताए, जिन पर एक्टर का करारा जवाब आना तय था। इन्हीं में से एक कमेंट में ट्रोलर ने सलमान पर आरोप लगाया कि उनकी दुबई में नूर नाम की बीवी है और 17 साल की बेटी। इस पर सलमान ने कहा ये सब बकवास है।

'दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है'
अरबाज खान ने अपने शो 'पिंच 2' में सलमान को एक ट्वीट पढ़कर सुनाया। इस ट्वीट में लिखा गया था,'कहां छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं की तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोगों को कब तक मूर्ख बनाएगा।' इस कमेंट को सुन सलमान चौंक गए। उन्होंने कहा,'यह किसके लिए है?' इस पर अरबाज ने बताया कि ये कमेंट सलमान के लिए ही है।

यह भी पढ़ें : 'टाइगर 3' के लिए सलमान खान जिम में बहा रहे हैं पसीना, हार्डकोर वर्कआउट करते हुए शेयर किया वीडियो

'भाई, मेरी कोई पत्नी नहीं है'
सलमान ने इस कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया,'इन लोगों के पास सही सूचना है। ये सब बकवास है। क्या इस व्यक्ति को वाकई लगता है कि मैं इसे कोई सम्मानजनक जवाब दूंगा? भाई, मेरी कोई पत्नी नहीं है। मैं 9 साल की उम्र से गैलेक्सी अर्पाटमेंट में भारत में रहता हूं। मैं इस व्यक्ति को जवाब नहीं दूंगा, पूरा भारत जानता है, मैं कहां रहता हूं।' अरबाज ने इस बातचीत में कहा कि वे जानते हैं कि सोशल मीडिया पर आने वाले अधिकतर कमेंट्स पॉजिटिव होते हैं, लेकिन कुछ बहुत ही ज्यादा नेगेटिव होते हैं।

यह भी पढ़ें : Katrina kaif के एक SMS की वजह हुआ था salman khan से ब्रेकअप!,नही करना चाहती थीं सामना

सलमान को इसलिए नहीं बुलाया 'पिंच' के पहले सीजन में
गौरतलब है कि अरबाज के शो 'पिंच 2' में आने वाले गेस्ट में टाइगर श्रॉफ, कियारा आडवाणी, फरहान अख्तर, अनन्या पांडे, फराह खान और राजकुमार राव के नाम शालि हैं। अरबाज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जानबूझकर इस शो के पहले सीजन में सलमान खान को शामिल नहीं किया गया था, क्योंकि वह चाहते थे कि वे सलमान को बुलाने से पहले अपने दम पर सफल हों।



Source 'सलमान खान शादीशुदा हैं, 17 साल की है बेटी', ट्रोलर के दावे पर सलमान ने दिया अरबाज के शो 'पिंच 2' पर जवाब
https://ift.tt/2VW13rm

Post a Comment

0 Comments