ads

राम चरण की फिल्म 'RRR' के पोस्टर का हुआ रिलिज, ट्रैफिक पुलिस ने मजाक उड़ाते हुए शेयर किया नया पोस्टर

नई दिल्लीः एसएस राजामौली (SS rajamouli) की आने वाली अगली फिल्म 'आरआरआर' (RRR) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। क्योंकि इस बार, फिल्म को पोस्टर पर सबसे पैनी नजर साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस (Cyberabad Traffic Police) ने रखते हुए राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (JrNTR) की फिल्म के नए पोस्टर को लेकर मजाक उड़ाया है। जिसके चलते इस फिल्म को लोग और अधिक जानने की चाहत रख रहे हैं।

Read More:-विलेन के रोल में इस एक्टर ने जया प्रदा के साथ की थी गंदी हरकत, खुद को बचाने के लिए जड़ा जोरदार थप्पड़

पोस्टर सामने आते ही यह साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस के निशाने पर आ गया। जिनके रिएक्शन की हर कोई तारीफ कर रहा है। साइबराबाद ट्रैफिक के द्वारा किया गया ट्वीट भी काफी वायरल हो गया है। बैसे तो साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट मजाकिया ट्वीट पोस्ट करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने निर्माताओं द्वारा जारी किए गए पोस्टर के साथ एक दूसरा पोस्टर शेयर किया है, जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर हेलमेट पहने हुए नजर आ रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट पर लिखा है कि, अब 'हेलमेट पहने यह पोस्टर एकदम सही है। सुरक्षित रहें।' हालांकि, निर्माताओं ने इस बात को और गंभीरता से लेते हुए उनके पोस्टर का जवाब दिया है और लिखा, 'अभी भी यह सही नहीं है. नंबर प्लेट गायब है।

बता दें कि 'आरआरआर' फिल्म 20 वीं शताब्दी के दो स्वतंत्रता सैनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। जिसे राम चरण और जूनियर एनटीआर पर्दे पर निभा रहे हैं। इसके अलावा इसमें अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे।



Source राम चरण की फिल्म 'RRR' के पोस्टर का हुआ रिलिज, ट्रैफिक पुलिस ने मजाक उड़ाते हुए शेयर किया नया पोस्टर
https://ift.tt/3ylYm0r

Post a Comment

0 Comments