ads

कपिल शर्मा ने शो के लिए बढ़ाई फीस, अब हर हप्ते की लेंगे इतनी मोटी रकम

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला शो द कपिल शर्मा दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन चुका है लोग इस शों के काफी दिवाने है। इस शो में आने वाला हर किरदार अपनी अपनी कला से लोगों का दिल खुश कर जाता है। हालांकि कुछ दिनों से कपिल ने इस शो से ब्रेक लिया था। लेकिन अब यह दोबारा नई एनर्जी के साथ वापस आ रहा है। लेकिन खबर ये भी आ रही है कि इस बार कपिल इस शों में काम करने के लिए अपनी फीस में भी बढ़ोतरी कर रहे है। जानकारी के अनुसार कपिल अपनी फीस में सिर्फ 10-20 नहीं बल्कि 50 लाख की बढ़ोतरी करने वाले है।

Read More:-सलमान खान के बाद अब केआरके ने लिया रणबीर कपूर से पंगा, कैरेक्टर को लेकर कही ये बात

1_7.jpg

बताया जा रहा है अब हर हफ्ते का कपिल 1 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे। इससे पहले कपिल 30 लाख प्रति एपिसोड चार्ज करते थे लेकिन समय को देखते हुए अब उन्होंने प्रति एपिसोड 50 लाख बढ़ाने का फैसला किया हैं। इसका मतलब कि पहले जहां कपिल एक हफ्ते में 60 लाख रुपये लेते थे, वहीं अब वह 1 करोड़ चार्ज करेंगे।

3_1.jpg

हालांकि इस बारे में कपिल की ओर से कोई स्टेटमेंट नहीं दिया गया है। और नाही मेकर्स ने इसके बारे में कोई खुलासा कया है। वहीं खबर ये भी है कि कपिल के बाकी को- कॉमेडियन्स भी अच्छी-खासी मोटी रकम लेने वाले हैं।बता दें कि कपिल का शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता था। क्योकि इस शों बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होती है।

Read More:- राम चरण की फिल्म 'RRR' के पोस्टर का हुआ रिलिज, ट्रैफिक पुलिस ने मजाक उड़ाते हुए शेयर किया नया पोस्टर

kapil_6923414_835x547-m_1.jpg

क्या अर्चना पूरन सिंह नहीं होंगी शो का हिस्सा

हाल ही में खबर ये भी आ रही है कि इस शो में हंसी के ठहाकों का तड़का लगाने वाली अर्चना पूरन सिंह इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगी। अब इसमें भी सच कितना है वो शो के स्टार्ट होने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन अर्चना ने खुद इन खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

अर्चना ने इस शो को लेकर कहा कि ये शो उनके लिए काफी स्पेशल है और उन्हें खुशी है कि वह आगे भी इस शो का हिस्सा रहेंगी क्योंकि इस शो से उन्हें कलाकारों के साथ दर्शकों का भी खूब प्यार मिला है।



Source कपिल शर्मा ने शो के लिए बढ़ाई फीस, अब हर हप्ते की लेंगे इतनी मोटी रकम
https://ift.tt/3w6G8hM

Post a Comment

0 Comments