ads

कभी नीलम से प्यार करते थे गोविंदा, मां के कहने पर नहीं की शादी

मुंबई। 80 और 90 के दशक में गोविंदा और नीलम कोठारी की जोड़ी ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। दोनों ने 12 से ज्यादा फिल्में साथ में कीं। अब दोनों 20 वर्षों के बाद एक साथ किसी मंच पर नजर आएंगे। कभी नीलम के प्यार में पड़े गोविंदा उनसे शादी करना चाहते थे, लेकिन उनकी मां की रजामंदी नहीं मिलने के कारण आगे नहीं बढ़ें।

नीलम के प्यार में थे गोविंदा
गोविंदा और नीलम का एकसाथ इस एपिसोड पर आना इसलिए भी मायने रखता है कि एक जमाने में गोविंदा एक्ट्रेस के प्यार में पड़ने को लेकर चर्चा में रहे थे। कहा जाता है कि यह वन साइड लव था, नीलम ने कभी इस बारे में बात नहीं की। गोविंदा को नीलम से प्यार था और एक्ट्रेस अपने करियर पर फोकस करना चाहती थीं। मैगजीन स्टारडस्ट को दिए एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था कि उनके पिता चाहते थे कि मैं नीलम से शादी कर लूं, लेकिन मां नहीं चाहती थीं। उनका कहना था कि जब मैंने सुनीता को वादा कर दिया है, तो अब इस वादे का सम्मान करना चाहिए। क्योंकि मेरे लिए मां से बढ़कर कोई रिश्ता नहीं था, इसलिए मैंने उनकी खुशी के लिए उनकी बात मान ली। गौरतलब है कि नीलम से पहले गोविंदा, सुनीता को शादी का वादा कर चुके थे। बाद में जब दोनों की शादी हुई तो एक्टर ने नीलम से शादी छुपाई थी। उनका कहना था कि शादी की बात सार्वजनिक हो जाने से दोनों की फिल्मी जोड़ी पर असर पड़ता।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त और गोविंदा की गहरी दोस्ती में क्यों आई दरार?

नीलम ने अक्टूबर 2000 में यूके के एक बिजनेसमैन के बेटे ऋषि सेठिया से शादी की। हालांकि उनका जल्दी ही तलाक हो गया। इसके बाद साल 2011 में नीलम ने एक्टर समीर सोनी से शादी की। साल 2013 में दोनों ने अहाना नाम की बच्ची को गोद लिया। वहीं गोविंदा ने सुनीता से मार्च, 1987 में शादी की। इनके दो बच्चे हैं। बेटी टीना आहूजा और बेटा यशवर्धन।

govinda_and_neelam.png

वीकेंड एपिसोड में आएंगे नजर
सोनी टीवी की ओर से जारी किए गए 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के एक टीजर में दोनों को एक साथ देखा जा सकता है। दोनों ने अपनी मूवी 'इल्जाम' के सॉन्ग 'पहले पहले प्यार की' और 'खुदगर्ज' के सॉन्ग 'आपके आ जाने से' पर डांस किया है। दोनों स्टार 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के इस वीकेंड के एपिसोड में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : अभिनेता Govinda की मां थीं मुस्लिम, शादी करने के बाद बदला था धर्म और नाम

20 साल का इंतजार खत्म
नीलम और गोविंदा के एक साथ आने को लेकर एक्ट्रेस के पति समीर सोनी भी एक्साइटेड हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीकेंड एपिसोड की एक क्लिप शेयर की है। साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है,' और 20 साल का इंतजार आखिरकार खत्म हुआ।' समीर ने गोविंदा और नीलम को भी टैग किया है। नीलम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एपिसोड का लुक शेयर किया है।



Source कभी नीलम से प्यार करते थे गोविंदा, मां के कहने पर नहीं की शादी
https://ift.tt/2SJlSVA

Post a Comment

0 Comments