ads

जल्द काबूल करने जा रहे हैं विक्की-कैटरीना अपने रिश्ते को, काफी समय से आ रही थी डेटिंग की खबरें

नई दिल्ली। काफी लंबे समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का नाम एक्टर विक्की कौशल संग जुड़ रहा है। खबरों के मुताबिक कैटरीना और विक्की एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। साथ ही कई बार दोनों को साथ में स्पॉट भी किया गया है। अक्सर देखा गया है कि दोनों ही अपने रिश्ते के बारें में कुछ भी कहने से बचते हैं। दोनों ने ही एक-दूसरे को अपना दोस्त बताते थे। वहीं अब खबरें सामने आ रही हैं जल्द ही दोनों अब सबके सामने अपने रिश्ते को कबूल करने वाले हैं।

रिलेशनशिप की ऑफिशियल आउंसमेंट कर सकते हैं कैट-विक्की

एक पत्रिका में की रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सबके सामने आकर अपने रिश्ते के बारें में बता सकते हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते के बारें में सब बता सकते हैं। खबरों के मुताबिक विक्की के पिता नहीं चाहते थे कि वह ऐसा कोई फैसला लें। उन्होंने इस फैसे को लेने से पहले उन्हें चेताया है।

यह भी पढ़ें- नए साल पर Katrina Kaif की खुली पोल, पोस्ट हो गई ब्वॉयफ्रेंड Vicky Kaushal के संग ये Photo

विक्की कौशल को लेकर पोजेसिव हैं कैटरीना कैफ

यही खबरें तो यह भी आ रही हैं कि कैटरीना विक्की लेकर इतनी पोजेसिव हो गई हैं कि उन्होंने उन्हें अपनी को-स्टार्स के साथ इंटीमेट सीन्स करने से मना कर दिया है। कैट नहीं चाहती हैं कि विक्की आगे अपनी फिल्मों में ऐसे सीन्स करें।

यह भी पढ़ें- रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विक्की कौशल को गले लगती नज़र आईं Katrina Kaif! फैंस ने सबूत के तौर पर शेयर की यह तस्वीर

कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्में

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में कैटरीना अक्षय कुमार संग दिखाई देंगी। साथ ही वह 'फोन भूत' और 'टाइगर 3' में दिखाई देने वाली हैं। जिसमें वह सलमान खान संग नज़र आएंगी।

विक्की कौशल की प्रोफेशनल लाइफ


एक्टर विक्की कौशल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही 'सरदार उद्यम सिंह' में नज़र आएंगे। साथ ही विक्की जल्द ही मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर संग भी फिल्म में नज़र आएंगे। हालांकि अभी तक फिल्म का टाइटल नेम फाइनल नहीं हुआ है।



Source जल्द काबूल करने जा रहे हैं विक्की-कैटरीना अपने रिश्ते को, काफी समय से आ रही थी डेटिंग की खबरें
https://ift.tt/2T1YZwI

Post a Comment

0 Comments