ads

सुशांत ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती ने घसीटा सारा अली खान को, बोलीं- 'साथ में पीते थे ज्वॉइंट'

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच जारी है। सुशांत की गर्लफ्रेंड और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने कई बड़ी बातों का खुलासा किया है। जिसमें रिया ने एक्ट्रेस सारा अली खान को लेकर भी एनसीबी को जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि रिया ने जो कबूलनामा एनसीबी को दिया है। उसमें रिया ने बताया कि उन्हें सारा ने ने मारिजुआना और वोडका ऑफर की थी। खबरों की मानें तो रिया ने इस मामले में अब सारा अली खान को भी घसीट लिया है।

rhea.jpg

चार्जशीट में आया सारा अली खान का नाम

चार्जशीट में रिया ने 4 जून से लेकर 6 जून 2017 में जो भी उनके और सारा के बीच जो बातचीत हुई थी। उसके बारें में भी जानकारी दी है। रिया ने इस बात का खुलासा किया है कि सारा अली खान ही मारिजुआना रोल्स बनाया करती थीं और फिर उनके साथ उसे शेयर करती थीं। रिया ने एनसीबी के सामने कबूल किया है कि ड्रग्स के सिलसिले में उनकी सारा संग बात हुई थी। जिसमें हैंगओवर के उपाय के बारें में बता रही थीं। साथ ही वह उनसे आइस्क्रीम और मारिजुआना के बारें में भी बात कर रही थीं। रिया ने बताया कि वह इसका इस्तेमाल दर्द से राहत पाने के लिए किया करती हैं।

सारा अली खान देती थीं रिया को मार्जुआना ज्वाइंट्स

रिया के कबूलनामा में आगे लिखा गया है कि सारा और रिया साथ में ही मार्जुआना ज्वॉइंट पिया करती थीं। कई बार दोनों ने ऐसा किया है। रिया ने बताया है कि सारा ही उन्हें मार्जुआना ज्वाइंट्स दिया करती थीं। साथ ही आगे लिखा हुआ है कि 6 जून 2017 की चैट में आपने मुझे रिकॉर्ड में दिखाया है कि इस चैट में वोडका और ड्रग्स के बारें में बात की गई है। सारा मेरे घर वोडका और मारिजुआना लाने की पेशकश कर रही थीं। लेकिन उस दिन मुझे उनसे कोई वोडका और ड्रग्स नहीं मिला।

यह भी पढ़ें- मैगजीन फोटोशूट में Sara Ali Khan का आउटफिट देख भड़के यूजर्स, कमेंट कर कहा-'लगता है तुम्हारे पिता से बात करनी पड़ेगी'

ड्रग मामले में हुई थी सारा से पूछताछ

आपको बता दें ड्रग्स मामले में साल 2020 में सारा अली खान को एनसीबी ने समन भेजा था। सारा से इस मामले में पूछताछ की गई थी। जिसमें सारा ने बताया था कि वो सुशांत को डेट कर रही थीं और उनके साथ थाईलैंड ट्रिप पर भी गई थीं। सारा ने ये भी बताया था कि अक्सर उन्हें सुशांत को उनके फार्महाउस पर ड्रग्स लेते हुए देखा था। सारा ने खुद के ड्रग्स लेने की बात को गलत बताया था।

यह भी पढ़ें- ड्रग मामले में Sara Ali Khan का नाम आने से नाराज़ लोग, पटौदी परिवार का नाम खराब करने की कही बात

रिया का दावा जीजा-बहन के साथ सुशांत लेते थे गांजा

वैसे आपको बतातें चलें कि इसी चार्जशीट में रिया ने सुशांत की बहन और जीजा पर भी ड्रग्स लेने के गंभीर आरोप लगाएं हैं। रिया ने दावा किया है कि सुशांत के परिवार वालों को ये बात पहले से पता थी कि वो ड्रग्स लेते हैं। रिया ने ये भी कहा कि सुशांत अपने जीजा और बहन के साथ बैठकर अक्सर गांजा लिया करते थे।



Source सुशांत ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती ने घसीटा सारा अली खान को, बोलीं- 'साथ में पीते थे ज्वॉइंट'
https://ift.tt/3z8OEQ4

Post a Comment

0 Comments