ads

काम न होने के कारण पूरा टैक्स नहीं चुका पाई हैं कंगना रनौत

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बयानों से चर्चा में छाई रहती हैं। इन दिनों वह इंस्टाग्राम पर अपने बेबाकी के कारण लाइमलाइट में हैं। हाल ही में उन्होंने यामी गौतम की तुलना राधे मां से करने पर एक्टर विक्रांत मैसी को खूब लताड़ लगाई थी। अब उन्होंने दावा किया है कि काम न मिलने के कारण वह पिछले साल का आधा टैक्स नहीं भर पाई हैं।

नहीं भरा पिछले साल का पूरा टैक्स
दरअसल, कोविड-19 के कारण फिल्म इंडस्ट्री पर काफी प्रभाव पड़ा है। काफी वक्त से शूटिंग का काम बंद है। ऐसे में सेट पर काम करने वाले वर्कर्स से लेकर एक्टर्स तक को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। अब कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें काम नहीं मिल रहा है। जिसकी वजह से वह पिछले साल का अपना टैक्स नहीं चुका पाई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इसका खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें: अमीषा पटेल ने अपने ही पिता पर लगाया था 12 करोड़ का हर्जाना

kangana_ranaut.jpg

कंगना ने बंया किया दर्द
कंगना रनौत ने केंद्र सरकार की 'इच वन पे वन पॉलिसी' पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'भले ही मैं सबसे ज्यादा टैक्स वाले स्लैब में आती हूं। मैं अपनी कमाई का लगभग 45 प्रतिशत टैक्स के रूप में देती हूं। भले ही मैं सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाली ऐक्‍ट्रेस हूं, लेकिन काम नहीं होने के कारण मैंने अभी तक अपने पिछले साल के टैक्स का आधा बकाया भुगतान नहीं किया है। मेरे जीवन में पहली बार मुझे टैक्स देने में देर हो रही है।' इसके बाद कंगना ने अपनी स्टोरी में लिखा, सरकार मेरे बकाया टैक्स के पैसे पर ब्याज वसूल रही है, फिर भी मैं इस कदम का स्वागत करती हूं। व्यक्तिगत तौर पर ये हमारे लिए समय कठिन हो सकता है, लेकिन हम सभी साथ में समय से भी कठिन हैं।'

ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे नहीं, इनसे हुआ था सुशांत सिंह राजपूत को सच्चा प्यार

कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' को अभी रिलीज का इंतजार है। कुछ वक्त पहले इसका ट्रेलर हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। लेकिन बढ़ते कोविड के कारण इसकी रिलीज डेट को टालना पड़ा। ये फिल्म एक्ट्रेस व पॉलिटिशियन जयललिता की बायोपिक है। इसके अलावा, कंगना रनौत 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में भी लीड रोल में दिखाई देंगी।



Source काम न होने के कारण पूरा टैक्स नहीं चुका पाई हैं कंगना रनौत
https://ift.tt/3ctZNRM

Post a Comment

0 Comments