ads

अविका गौर ने ठुकराए फेयरनेस क्रीम के ऑफर्स, बोलीं- 'गोरा होना सुंदरता नहीं होती'

नई दिल्ली। पॉपुलर टीवी शो बालिका वधू फेम एक्ट्रेस अविका गौर अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाईं रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने जबरदस्त ट्रांसफार्मेंशन से लोगों को हैरान कर दिया था। वहीं इस बार अविका एक खास वजह से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई हैं।

अविका गौर को ऑफर हुए फेयरनेस क्रीम के एड

दरअसल, हाल ही में अविका गौर को फेयरनेस क्रिम के विज्ञापन करने के कई ऑफर्स मिले। अविका ने फेयरनेस के इन विज्ञापनों को करने से मना कर दिया। अविका का कहना है कि खूबसूरत बनाने वाली क्रीमों का मनना है कि गोरेपन का मतलब सुंदरता होता है और वह इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं है। अविका को 3 फेयरनेस क्रीम ब्रांडों का ऑफर आया था। उनका कहना है कि समाज एक ही रंग की मूर्ति नहीं बना सकता है। जिसे करने से अविका ने मना कर दिया।

अविका ने किया फेयरनेस क्रीम के एड को करने से मना

अविका ने आगे कहा कि वह इस सोच को बदलना चाहती हैं। वो खुद को धन्य मानती हैं कि उन्हें विज्ञापन से मिलने वाले पैसों की चिंता नहीं है। अविका कहती हैं ऐसी चीज़ें समाज पर बुरा प्रभाव डालती हैं। इसलि वो उन विज्ञापनों को करने से मना कर देती हैं। आपको बता दें 'बालिका वधू' और 'सुसराल सिमर का' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे शो में नज़र आई थीं। हाल ही में उनका एक वीडियो सॉन्ग भी आया था। जिसमें वो आदिल खान संग नज़र आई थीं।

मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस

अविका गौर की पर्सनल लाइफ के बारें में बात करें तो वो इन दिनों मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। अविका ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी। अविका अक्सर मिलिंद संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अविका ने बताया था कि वो मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं लेकिन फिलहाल शादी को लेकर उनका कोई प्लान नहीं हैं।



Source अविका गौर ने ठुकराए फेयरनेस क्रीम के ऑफर्स, बोलीं- 'गोरा होना सुंदरता नहीं होती'
https://ift.tt/3ctuo20

Post a Comment

0 Comments