ads

सीता का रोल निभाएंगी करीना कपूर खान! रोल के लिए बढ़ाई फीस, मांगे 12 करोड़

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों सीता के किरदार को लेकर सुर्खियों में है। एक्ट्रेस को अलौकिक देसाई की पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए सीता का रोल ऑफर किया गया है। चर्चा है कि इस रोल के लिए एक्ट्रेस ने मोटी रकम की मांग की है।

12 करोड़ फीस!!
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना कपूर को इस प्रोजेक्ट में सीता का रोल ऑफर हुआ है। निर्माताओं ने इस प्रोजेक्ट में सीता के रोल के लिए 6 से 8 करोड़ रुपए की फीस तय की थी। अब खबरें आ रही हैं कि करीना ने अपनी फीस बढ़ा दी है। अब वह इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपए की मांग कर रही हैं। बताया जाता है कि इतनी फीस मांगने का कारण इस प्रोजेक्ट को करीब साल भर तक चलना है। एक्ट्रेस को इस प्रोजेक्ट की मेकिंग, शूटिंग, डबिंग व अन्य प्रोसेस में करीब 8 से 10 महीने का समय देना पड़ेगा। इससे पहले खबर थी कि सीता के रोल के लिए दीपिका पादुकोण और करीना के बीच निर्माताओं को फैसला लेना था। आखिरकार निर्माताओं ने करीना को इस रोल के लिए परफेक्ट माना।

यह भी पढ़ें : कोरोना में पति खो चुकी महिलाओं के लिए छलका दर्द, करीना कपूर ने कहा-कोई भी उनका दर्द नहीं समझ सकता

सीता का रोल करने वाली अभिनेत्रियां
भारतीय टेलीविजन पर कई ऐसे शोज प्रसारित हो चुके हैं जिनमें रामायण के प्रसंग दिखाए गए हैं। इनमें से सबसे पॉपुलर है रामानंद सागर की 'रामायण' इसमें दीपिका चिखलिया ने सीता का रोल निभा देशभर में प्रसिद्धि पाई थी। आज भी लोग उन्हें इसी रोल से जानते हैं। साल 1997 में आए शो 'जय हनुमान' में शिल्पा मुखर्जी ने सीता का रोल प्ले किया था। साल 2001 में बलदेव राज चोपड़ा और रवि चोपड़ा ने भी 'रामायण' पर शो बनाया था जिसमें स्मृति ईरानी ने सीता का किरदार निभाया था। हालांकि ये शो बहुत लोकप्रिय नहीं हो पाया। जी टीवी पर साल 2006 में 'रावण' नाम से प्रसारित हुुए शो में नम्रता थापा ने सीता का रोल अदा किया था।

यह भी पढ़ें : जब सारा अली खान से पूछा, क्या करीना कपूर को छोटी मां कहकर बुलाती हैं? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

साल 2015 में प्रसारित शो 'सिया के राम' में रामायण को सीता के एंगल से दिखाया गया था। इसमें मदिराक्षी मुंडले ने सीता का किरदार किया था। साल 2008 में एक और 'रामायण' नाम से शो प्रसारित हुुआ। इसमें गुरमीत चौधरी ने राम का तो देबिना बनर्जी ने सीता का रोल निभाया था। इस सीरियल के दौरान गुरमीत और देबिना के बीच प्यार हो गया और दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली। यह शो काफी लोकप्रिय हुआ था। साल 2019 में आए शो 'राम सिया के लवकुश' में शिव्या पठानिया ने सीता का रोल प्ले किया।



Source सीता का रोल निभाएंगी करीना कपूर खान! रोल के लिए बढ़ाई फीस, मांगे 12 करोड़
https://ift.tt/2T7rUPT

Post a Comment

0 Comments