ads

अमीषा पटेल ने अपने ही पिता पर लगाया था 12 करोड़ का हर्जाना

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अमीषा पटेल आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 9 जून, 1976 को महाराष्ट्र के एक गुजराती परिवार में हुआ था। अमीषा ने फिल्म 'कहो ना प्यार है' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर ऋतिक रोशन लीड रोल में थे। अपनी पहली ही फिल्म से अमीषा पटेल ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। इसके बाद वह सनी देओल के साथ फिल्म 'गदर' में नजर आईं। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। लेकिन कई हिट फिल्में देने के बाद अचानक ही उनका करियर रुक गया।

ये भी पढ़ें: सारा अली खान और अमृता सिंह पहली बार स्क्रीन पर दिखेंगे साथ

ameesha_patel1.jpg

वहीं, फिल्मों के अलावा अमीषा का नाम विवादों में भी काफी रहा। उन्होंने अपने ही परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। अमीषा पटेल का उनके घरवालों से विवाद ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल, अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्होंने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ रुपए का हर्जाना लगा दिया था। उस वक्त अमीषा ने अपने पिता पर आरोप लगाया था कि उनके पिता उनके पैसे का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।

हालांकि, साल 2009 में अमीषा पटेल रक्षाबंधन के दिन अपने भाई अश्मित पटेल के साथ सिनेमाघर में नजर आई थीं। जिसके बाद ऐसी खबरें आईं कि अमीषा और उनके परिवार के बीच सुलह हो गई है। इसके बाद अमीषा पटेल की मां ने एक इंटरव्यू में परिवार में सुलह पर मुहर लगा दी थी।

ये भी पढ़ें: Sonam Kapoor Birthday Special: एक्ट्रेस बनने से पहले की थी वेट्रेस की नौकरी

ameesha_patel2.jpg

बता दें कि साल 2002 में फिल्म 'हमराज' के बाद अमीषा पटेला की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। जिसके बाद एक्ट्रेस ने तमिल और तेलुगू की कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। इसके बाद अमीषा फिल्मों में गेस्ट बनकर आने लगीं। आखिरी बार अमीषा पटेल को फिल्म भैयाजी सुपरहिट में देखा गया था। इसके साथ ही, वह टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आई थीं। इस शो में वह घर के मालकिन के रूप में दिखाई दी थीं। लेकिन वह कुछ ही एपिसोड्स में नजर आईं।



Source अमीषा पटेल ने अपने ही पिता पर लगाया था 12 करोड़ का हर्जाना
https://ift.tt/3iuCB9Q

Post a Comment

0 Comments