ads

जब पहली ही डेट में सैफ अली खान ने अमृता सिंह से मांग लिए थे पैसे

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। सैफ पहली ही मुलाकात में अमृता को दिल दे बैठे थे। हालांकि, जितनी जल्दी दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी, उतनी ही जल्दी इसका अंत भी हो गया। शादी के 13 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। लेकिन आज भी दोनों के प्यार के किस्से सामने आते रहते हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं दोनों की पहली डेट का किस्सा-

saif_ali_khan.jpg

अमृता को पहली मुलाकात में दिल दे बैठे थे
सैफ की उम्र उस वक्त केवल 20 साल के थे। सैफ राहुल रवैल की मूवी ‘बेखुदी’के लिए शूट कर रहे थे। इस फिल्म में उनकी कोस्टार काजोल थीं। ऐसे में एक दिन अचानक अमृता सिंह किसी काम से फिल्म के सेट पर पहुंच गईं। अमृता ने सबसे मुलाकात की। उन दिनों वह बॉलीवुड की बड़ी स्टार हुआ करती थीं। ऐसे में उनका चार्म देखकर सैफ पहली ही मुलाकात में उन्हें अपना दिल दे बैठे। इसके बाद एक बार सैफ ने अमृता को फोन लगाकर डिनर के लिए पूछा। उन्होंने मना कर दिया। लेकिन उनसे कहा कि वो उनके घर डिनर के लिए आ सकते हैं। अमृता अकेले रहती थीं। सैफ को लगा कि अमृता उनके लिए तैयार होंगी। लेकिन ऐसा नहीं था वह बिना मेकअप के थीं और खूबसूरत लग रही थीं।

saif_ali_khan1.jpg

पहली डेट में किया किस
शादी के बाद सिमी ग्रेवाल के साथ अपने इंटरव्यू में सैफ और अमृता ने बताया कि उन्होंने उस रात डेट पर डिनर किया और खूब सारी बातें कीं। अमृता ने ये भी बताया कि उस रात दोनों ने एक-दूसरे को किस भी किया लेकिन फिजिकल रिलेशन नहीं बने। अगले दिन सैफ को शूट पर जाना था। उनके पास पैसे नहीं थे। उन्होंने अमृता से 100 रुपए मांगे। लेकिन अमृता ने उनसे कहा कि वह उनकी कार लेकर जाएं। इंटरव्यू में अमृता ने ये भी बताया था कि उन्होंने सैफ को कार इसलिए दी थी क्योंकि वो चाहती थीं कि वह कार ले जाएं कम से कम लौटाने के बहाने ही वे दोबारा मिल सकेंगे।

रिश्ते में आई दरार
बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी कर ली थी। अमृता उनसे 12 साल बड़ी थीं लेकिन प्यार के आगे दोनों ने कुछ नहीं देखा। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे सारा और इब्राहिम हुए। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी। ऐसे में साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद अमृता ने बच्चों के नाम अपनी जिंदगी कर दी। वहीं, सैफ को करीना कपूर में अपना हमसफर दिखा। सैफ और करीना ने शादी की। दोनों के आज दो बच्चे हैं।



Source जब पहली ही डेट में सैफ अली खान ने अमृता सिंह से मांग लिए थे पैसे
https://ift.tt/2RZ5wYD

Post a Comment

0 Comments