ads

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की रिलीज थियेटर में या ओटीटी पर? जून में लिया जाएगा फैसला

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज पिछले साल होनी थी। निर्माताओं ने रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी थी। कोरोना लॉकडाउन लगने से पिछले साल से इस मूवी को रिलीज करने की कवायद चल रही है। अब ताजा जानकारी के अनुसार, इस मूवी के थियेटर में या ओटीटी पर रिलीज को लेकर जून में फैसला लिया जा सकता है। इस मूवी में अक्षय के अलावा रणवीर सिंह, अजय देवगन और कैटरीना कैफ हैं।

जून में लिया जाएगा फैसला
दरअसल, 'सूर्यवंशी' की रिलीज पिछले साल 24 मार्च को होनी थी। इसकी रिलीज के महज कुछ ही दिनों पहले देश में लॉकडाउन लगा दिया गया और निर्माताओं को सही समय आने का इंतजार करना पड़ा। इसके बाद कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज कर दी गई। निर्माता लगातार कहते रहे कि इस मूवी को थियेटर में ही रिलीज किया जाएगा। सिनेमाघर मालिकों के हित में लिए गए इस फैसले से राहत तो जरूर मिली, लेकिन लगातार हालात बिगड़ने के चलते अब इसे ज्यादा रोकना संभव दिखाई नहीं दे रहा है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि थियेटर या ओटीटी रिलीज को लेकर अंतिम फैसला जून में हो जाएगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट और रोहित शेट्टी ने तय किया है कि अब ज्यादा इंतजार नहीं किया जा सकता है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद कोविड की पॉजिशन देख निर्णय लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : 'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' की रिलीज पर अक्षय कुमार ने रखी अपनी बात

टीम चाहती है थियेटर में हो रिलीज
दूसरी तरफ, बताया गया है कि सरकारी सूत्रों का कहना है कि जून के मध्य में या जुलाई की शुरूआत में सिनेमाघरों को फिर से खोला जा सकता है। हालांकि बहुत कुछ कोरोना मामलों और इसके बाद बने हालातों पर निर्भर करेगा। फिल्म की टीम के एक प्रमुख सदस्य का कहना है कि अगर परिस्थिति अनुकूल रही, तो 'सूर्यवंशी' को थियेटर में ही रिलीज किया जाएगा। पूरी टीम भी यही चाहती है।

यह भी पढ़ें : Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi के बारे में वो 10 रोचक बातें, जिससे आप भी हैं अनजान

सलमान की 'राधे' भी नहीं आ पाई थियेटर्स में
गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' पहले ही पिछले साल ओटीटी पर रिलीज की जा चुकी है। खबरों के अनुसार उनकी अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' भी ओटीटी पर ही रिलीज होगी। हालांकि अक्षय की 'सूर्यवंशी' को थियेटर में रिलीज करने की कवायद की जा रही है। वहीं, सलमान खान ने भी सिनेमाघर मालिकों के निवेदन पर 'राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई' को थियेटर्स में रिलीज करने की तैयारी कर ली थी, लेकिन बिगड़ते हालातों के चलते इस मूवी को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया जा सका।



Source अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की रिलीज थियेटर में या ओटीटी पर? जून में लिया जाएगा फैसला
https://ift.tt/3wPM1AN

Post a Comment

0 Comments