ads

कोरोना संक्रमित अनिरूद्ध देव की हालत नाजुक, आईसीयू में हुए शिफ्ट, पत्नी ने की भावुक अपील

मुंबई। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों और इलाज में आ रही दिक्कतों से लोग परेशान हैं। आम से लेकर खास तक कोरोना ने सबको झकझोर दिया है। इसी बीच टीवी एक्टर अनिरूद्ध दवे की हालत कोरोना संक्रमण के चलते ज्यादा गंभीर हो गई हैं। उन्हें अब आईसीयू में शिफ्ट करना पड़ गया है। उनकी पत्नी शुभी ने फैंस से अपील की है कि वे अनिरूद्ध के लिए प्रार्थना करें।

23 अप्रेल को आए थे पॉजिटिव
बता दें कि 34 साल के अभिनेता अनिरूद्ध दवे 23 अप्रेल को कोरोना पॉजिटिव आए थे। इसके बाद उनकी तबीयत में ज्यादा सुधार नहीं हो पाया। अब उनकी हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। उनकी पत्नी शुभी के पास 2 महीने का बच्चा है। शुभी को एक तरफ जहां बच्चे का ख्याल रखना है, वहीं पति की भी देखरेख करनी है।
गौरतलब है कि शुभी ने महज 2 महीने पहले बच्चे को जन्म दिया था।

एक तरफ छोटा बच्चा, दूसरी तरफ पति
शुभी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा,' इस सयम अनिरूद्ध की हालत बेहद नाजुक है और मुझे उसके पास जाने के लिए अपने 2 महीने के बेटे अनिष्क को घर पर छोड़ना पड़ रहा है। ये मेरे लिए निश्चित रूप से बहुत बड़ी चुनौती है। क्योंकि एक तरफ वह छोटा बच्चा मेरे पर निर्भर है और दूसरी तरफ अनिरूद्ध है। मेरे जीवन का ये सबसे कठिन समय है। मैं अपने सभी प्रियजनों, मित्रों, परिवार, साथियों और अनिरूद्ध के फैंस से प्रार्थना करती हूं कि हमारे लिए प्रार्थना करें। इस वक्त मेरे अनिरूद्ध और अनिष्क के पापा को आपकी प्रार्थनाओं की बहुत बहुत जरूरत है। हम सब मिलकर उसको ठीक कर सकते हैं। आप सब उनकी सलामती के लिए प्रार्थना करें।' इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने अनिरूद्ध के लिए प्रार्थनाएं की हैं। इनमें भाग्यश्री, सरगुन मेहता, अनीता हसनंदानी, रिद्धिमा पंडित, माही विज, निय शर्मा, अर्जुन बिजलानी सहित कई सेलेब्स शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : मरने तक निभाई दोस्ती: विनोद और फिरोज ने एक ही दिन ली आखिरी सांस, बीमारी भी एक जैसी

subhi_dave.png

'हां वक्त ये भी गुजर जाएगा'
इससे पहले अनिरूद्ध ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर करते हुए कहा था,'चाहा तो बहुत कि तुमसे कभी मुलाकात ना हो, वो कहावत है ना बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी, बाहर आओ तो शिकार होना ही है.. इस बार यह बहुत खतरनाक है। देखो संक्रमण का आक्रमण कभी भी, कहीं भी किसी पे भी हो सकता है, हां तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैंने खुद को अलग कर लिया है। पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो अपनी जांच करा लें। अपना ख्याल रखें, मैं कोई हिदायत नहीं दूंगा। आप सब जानते हैं क्या करना है क्या नहीं.. डॉक्टर की देखरेख में हूं, जीवन में बहुत पॉजिटिव हूं बस यही निगेटिव चाहता था.. हां वक्त ये भी गुजर जाएगा। बहुत बहुत प्यार।'

यह भी पढ़ें : सेलेब्स बोले-अगर कोरोना से बचना है तो लॉकडाउन के बाद भी रखनी होंगी ये सावधानियां

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिरूद्ध जल्द ही अक्षय कुमार की मूवी 'बेल बॉटम' में नजर आएंगे। वे रूबीना दिलैक के टीवी सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की और 'पटियाला बेब्स' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं।



Source कोरोना संक्रमित अनिरूद्ध देव की हालत नाजुक, आईसीयू में हुए शिफ्ट, पत्नी ने की भावुक अपील
https://ift.tt/3vC5LHu

Post a comment

0 Comments