ads

उर्वशी रौतेला और गुरु रांधवा 'डूब गए' प्यार में, कपल की केमिस्ट्री ने बनाया रिकॉर्ड

नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा जब-जब अपना कोई सॉन्ग रिलीज़ करते हैं। वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगता है। इस बार कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। 29 अप्रैल को गुरु रंधावा ने अपना लेटेस्ट सॉन्ग डूब गए रिलीज़ किया था। इस गाने में उनके साथ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला दिखाई दी थीं। गाने के रिलीज़ होते ही गाने को जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिल रहा है।

Urvashi Rautela

'डूब गए' सॉन्ग छाया सोशल मीडिया पर

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऑफशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि 24 घंटे में 4 करोड़ लोगों ने उनकी वीडियो को देखा है। जिसके बाद यह वीडियो दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखने वाला वीडियो बन गया है। उर्वशी ने कई बार अपने चाहने वालों को शुक्रिया और बहुत सारा प्यार दिया है। उर्वशी ने जो वीडियो पोस्ट किया है। उसमें वह ब्लैक ड्रेस पहने समुद्र किनारे डांस करती हुईं नज़र आ रही हैं। बता दें गुरु और उर्वशी के इस सॉन्ग वीडियो पर 45 लाख से भी ज्यादा व्यूज और चुके हैं। वहीं दोनों के फैंस कमेंट कर दोनों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

रेमो डिसूजा हैं गाने के निर्देशक

आपको बता दें सॉन्ग डूब गए को मशूहर डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने निर्देशित किया है। साथ ही सॉन्ग में गुरु और उर्वशी की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। बीच में कपल को लेकर खबर आई थीं कि दोनों ही एक दूसरे को डेट कर रही हैं। दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। बता दें डूब गए सॉन्ग यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।



Source उर्वशी रौतेला और गुरु रांधवा 'डूब गए' प्यार में, कपल की केमिस्ट्री ने बनाया रिकॉर्ड
https://ift.tt/3h4Itpo

Post a comment

0 Comments