ads

रणदीप हुड्डा का पुराना वीडियो वायरल, मायावती पर सुनाए जोक से नाराज हुए लोग

मुंबई। अभिनेता रणदीप हुड्डा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद एक्टर मुसीबत में पड़ते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक्टर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती पर अश्लील जोक सुनाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रणदीप का जोक सुन लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। लोग इसे 'सेक्सिस्ट', 'स्त्री विरोधी' और 'जाति सूचक' कहकर कड़ी आपत्ति जता रहे हैं।

रणदीप ने सुनाया 'डर्टी जोक'
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में रणदीप हुड्डा कहते नजर आ रहे हैं कि वे एक 'डर्टी जोक' सुनाना चाहते हैं। दर्शकों को जोक सुनाते हुए एक्टर ने कहा,'मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं। इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये बच्चे जुड़वा हैं? 'तो मायावती ने कहा कि नहीं एक चार साल का है दूसरा आठ साल का है।’ इसके बाद वह जो कहते हैं वो लोगों को कतई पसंद नहीं आया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ऐसा जोक रणदीप सुना सकते हैं। लोगों का कहना है कि अभिनेता को उनके इस तरह के जोक पर माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : लंबे इंतजार के बाद रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म 'राधे', फैंस बोले- 'भाईजान शानदार'

उनका एक 9 साल पुराना ट्वीट वायरल कर दिया गया जिसमें मायावती के बारे में टिप्पणी थी। उन्होंने जोक के रूप में कहा था,'मायावती काफी खूबसूरत हैं। उनकी केवल मूर्तियां खड़ी हो सकती हैं।' अबिश के जोक पर काफी बवाल मचा। इसके बाद कॉमेडियन ने 20 मई, 2021 को सार्वजनिक रूप से माफी मांगी थी।



Source रणदीप हुड्डा का पुराना वीडियो वायरल, मायावती पर सुनाए जोक से नाराज हुए लोग
https://ift.tt/3oQvzgK

Post a Comment

0 Comments