ads

कोरोना के खिलाफ जंग में वैक्सीन लेने के लिए सनी लियोनी कर रही हैं फैंस को प्रोत्साहित

नई दिल्ली। देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। अस्पतालों में भी बेड और ऑक्सीजन की पूर्ति करना मुश्किल होता जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स सामने से आकर लोगों की मदद करने में जुट गए हैं। साथ ही कई सेलेब्स घर पर रहकर लोगों कोरोना से बचने की सलाह और घर पर रहने की हिदायत देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें उन्होंने कोविड से लड़ने के लिए एक जुट होने का आग्रह किया है।

Sunny Leone

सनी लियोन ने दी वैक्सीन लगवाने की सलाह

सनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस तस्वीर में वह ब्लू कलर की लेस टॉप के ऊपर टेन जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही है। सनी कैमरे के सामने स्माइल करते हुए पोज देती हुईं दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा है कि "चलिए कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में शामिल हो जाएं। यह वक्त है वैक्सीनेशन का। सनी ने पोस्ट में लोगों से आग्रह किया है कि वह खुद भी वैक्सीन लगवाएं और अपने परिवार वालों भी वैक्सीन जरूर लगवाएं। खास तौर पर वह लोग जो फ्रंटलाइन में खड़े होकर कोरोना से जंग लह रहे हैं।"

Sunny Leone

सनी लियोन अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

सनी लियोन इन दिनों केरल में हैं और वहां अपनी अपकमिंग फिल्म शेरो की शूटिंग कर रही हैं। यह एक थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म श्रीजित विजयन डायरेक्ट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म को तमिल, हिदीं, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ किया जाएगा। वहीं हाल ही में सनी ने टीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला की शूटिंग की है। इसके साथ-साथ साथ सनी वेब शो "अनामिका" के साथ डिजिटल स्पेस पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे 'गन-फू' एक्शन थ्रिलर के रूप में पेश किया जाएगा। जिसका निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है।



Source कोरोना के खिलाफ जंग में वैक्सीन लेने के लिए सनी लियोनी कर रही हैं फैंस को प्रोत्साहित
https://ift.tt/3gPEI7r

Post a comment

0 Comments