ads

जान्हवी कपूर ने अपने नए हुनर से करवाया रूबरू, बनाई शानदार पेंटिंग्स

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली बेटी जान्हवी कपूर को कुछ ही वक्त हुआ है फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे हुए। लेकिन एक के बाद एक अपनी फिल्मों से वह लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो रही हैं। कुछ वक्त पहले फिल्म 'रूही' से उन्होंने हर किसी को चौंका दिया। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। एक्टिंग के अलावा जान्हवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में जान्हवी ने लोगों को अपने नए हुनर से रूबरू करवाया है।

जान्हवी का नया टैलेंट
दरअसल, जान्हवी कपूर एक्टिंग के साथ-साथ शानदार पेंटिग करना भी जानती हैं। इसका सबूत उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर कर दिया है। जान्हवी ने अपनी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। तस्वीर में जान्हवी पेंटिंग करती हुई नजर आ रही हैं। इसमें उनका चेहरा नहीं नजर आ रहा है। लेकिन उन्होंने मल्टी कलर की ड्रेस पहनी हुई और वो पेंटिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं। जान्हवी जिस पेंटिंग को बना रही हैं उसमें वह महिला का चेहरा का कलर करती नजर आ रही हैं।

janhvi_kapoor_1.jpgjanhvi_kapoor_3.jpg

जान्हवी ने बनाई शानदार पेंटिंग्स
इसके साथ ही, दूसरी तस्वीर में जान्हवी ने अपनी पेंटिंग्स की कलेक्शन को दिखाया है। जिसमें कई पेंटिंग्स शामिल हैं। ये पेंटिंग्स वाकई में बहुत खूबसूरत और शानदार हैं। अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन में लिखा, 'क्या मैं पेंटर कहलाने के लायक हूं?' उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। उनके पोस्ट पर अब तक लगभग पांच लाख लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि वह किसी प्रोफेशनल से कम नहीं हैं।

सेलेब्स ने की तारीफ
वहीं, कई लोगों ने उनसे कहा कि उन्हें एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक आर्टिस्ट होना चाहिए था। उनके इस पोस्ट पर वरुण शर्मा और मनीष मल्होत्रा जैसे सितारों ने भी कमेंट किया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार जान्हवी कपूर फिल्म 'रूही' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा लीड रोल में थे। इसके अलावा, उनके पास 'दोस्ताना 2' और 'गुडलक जेरी' जैसी फिल्में हैं।



Source जान्हवी कपूर ने अपने नए हुनर से करवाया रूबरू, बनाई शानदार पेंटिंग्स
https://ift.tt/3c8GJZ0

Post a Comment

0 Comments