ads

कोरोनाकाल में एंबुलेंस ड्राइवर बने साउथ सुपरस्‍टार अर्जुन गौड़ा,मरीजों को पहुंचा रहे हैं अस्‍पताल

नई दिल्ली। देश में कोरोना की दूसरी वेव विकराल रूप ले चुकी है। महामारी के चलते देश में हालत बद से बदतर से होते जा रहे है। मरीजों की संख्या इतनी तेजी से बढ़ रही है कि अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की पूर्ति करना मुश्किल होता जा रहा है। यहीं नहीं मरीज के परिवार वाले दवाइयों तक के लिए भटक रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड स्टार्स सभी आगे आकर लोगों की मदद में जुट गए हैं। जहां कुछ स्टार्स पैसे और खाने का दान कर रहे हैं। वहीं साउथ के सुपरस्टार अर्जुन गौड़ा भी इस महामारी में पीड़ितों की मदद के लिए आगे हैं। उनका यह अंदाज देख हर कोई उन्हें सलाम कर रहा है।

ar_1.jpg

एक्टर बने एंबुलेंस ड्राइवर

साउथ के सुपरस्टार अर्जुन गौड़ा एक एंबुलेंस ड्राइवर बनकर लोगों की मदद कर रहे हैं। जी हां, दरअसल एक्टर ने एक प्रोजेक्ट की शुरूआत की है। जिसका नाम स्माइल ट्र्स्ट रखा गया है। अभिनेता एंबुलेंस ड्राइवर बनकर कोरोना मरीजों को अस्पताल पहुंचा रहे हैं। एक्टर ने बताया कि जब से वह लोगों की मदद कर रहे हैं, वह अपने घर भी नहीं गए हैं। साथ ही अब तक वह 6 लोगों की क्रियाकर्म तक करवा चुके हैं। एक्टर का मानना है कि इस बुरे वक्त में हर किसी को लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। मदद करते हुए यह बिल्कुल नहीं सोचना चाहिए कि वह कौन है और कहां से है। एक्टर ने कहा कि वह लोगों की की मदद के लिए पूरे शहर में कहीं भी जानें के लिए तैयार हैं।

ar_2.jpg

पीपीई किट पहने एंबुलेंस के सामने खड़े होते हुए तस्वीर को एक्टर अर्जुन गौड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सामने आई है। जिसे देख लोग काफी भावुक और उनकी हिम्मत के लिए उन्हें सलाम करते हुए नज़र आ रहे हैं। अभिनेता के चाहने वाले उनका हौसला बढ़ाते हुए उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।



Source कोरोनाकाल में एंबुलेंस ड्राइवर बने साउथ सुपरस्‍टार अर्जुन गौड़ा,मरीजों को पहुंचा रहे हैं अस्‍पताल
https://ift.tt/3eKkjOq

Post a comment

0 Comments