ads

बॉलीवुड की ये बड़ी हस्तियां जिन्होंने चोरी-चुपे की शादी, लंबे समय बाद यूं खोला था राज

नई दिल्ली। बॉलीवुड के अधिकतर सितारे चाहते हैं कि बेशक उनकी प्रोफेशनल लाइफ मीडिया में बने रहे, लेकिन वह हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना चाहते थे। सेलेब्स कभी नहीं चाहते थे कि उनकी फैमिली, अफेयर्स, बच्चे और शादी को लेकर किसी को जानकारी हो। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारें में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने गुपचुप शादी कर सालों तक लोगों से छिपाकर रखी।

Rekha Vinod Mehra

रेखा-विनोद मेहरा

रेखा और विनोद मेहरा दोनों ही बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में से एक हैं। गुज़रे जमाने में दोनों के प्यार के खूब चर्चे सुनने को मिलते थे। बताया जाता है कि विनोद मेहरा ने चोरी-चुपे रेखा से शादी कर ली थी। जब वह उन्हें अपने घर ले गए तो रेखा को देख उनकी भड़क गई। रेखा ने जब उनके पैर छुए तो उन्होंने उन्हें धक्का दे दिया। जिसके बाद दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया।

Divya Bharti

दिव्या भारती-साजिद नाडियावाला


दिव्या भारती की मौत का राज सालों बाद भी बना हुआ है। दिव्या ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर साजिद नाडियावाला से शादी की थी। बताया जाता है कि कपल की शादी में कुछ ही लोग शामिल हुए थे। दिव्या की मौत का आरोप उनके पति पर भी लग चुका है।

Juhi Chawla Jai Mehta

जूही चावला- जय मेहता

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस जूही चावला का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। एक्ट्रेस पहले जय मेहता को अपना दोस्त बताया करती थी। वहीं जब जूही की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आईं तो एक्ट्रेस ने खुद जय मेहता संग अपनी शादी की खबरों को कबूला। उन्होंने बताया कि वह जय संग शादी कर चुकी हैं। जिसे सुन उनके फैंस काफी हैरान हो गए थे।

John Ibraham

जॉन अब्राहम-प्रिया रुंचाल

चोरी-चुपे शादी करने में केवल एक्ट्रेसेस का ही नाम शामिल नहीं बल्कि एक्टर जॉन अब्राहम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। एक वक्त था जब एक्ट्रेस बिपाशा बसु संग जॉन का रिलेशनशिप खूब सुर्खियां बंटोरता था। दोनों का रिश्ता करीबन 7 सालों तक चला, लेकिन अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया और जॉन ने अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड प्रिया रुंचाल संग शादी कर ली। लोगों को काफी लंबै समय बाद यह बात चली थी।



Source बॉलीवुड की ये बड़ी हस्तियां जिन्होंने चोरी-चुपे की शादी, लंबे समय बाद यूं खोला था राज
https://ift.tt/33b6ByL

Post a comment

0 Comments