ads

8 सालों से इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही हैं जॉनी लीवर की बेटी, जेमी लीवर ने बयां किया दर्द

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अक्सर नेपोटिज्म के मुद्दे पर खूब बहस होती हुई देखी गई है। वहीं स्टारकिड्स और आउटसाइडर्स के स्ट्रग्ल को लेकर भी खूब वाद-विवाद देखने को मिलता है।इन सबके बीच में एक्टर जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर की बात करते हैं। जो कि काफी होशियार और उनके हुनर से हर कोई वाकिफ है। बावजूद इसके आज तक जेमी लीवर किसी बड़ी फिल्म किसी बड़े हीरो के साथ नज़र नहीं आई। हाल ही में जेमी लीवर ने एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने अपने स्ट्रगल को लेकर खुलकर बात की है।

जेमी लीवर ने इंटरव्यू में की करियर को लेकर बात

जेमी लीवर ने इंटरव्यू में अपने करियर के बारें में बात करते हुए कहा कि 'उन्होंने कभी भी स्टार बनने के लिए अपने पिता की मदद नहीं ली और ना ही उनके पिता जॉनी लीवर ने उनके लिए कभी किसी सिफारिश। यहां तक आज तक उन्होंने उन्हें काम दिलाने के लिए इंडस्ट्री के किसी भी शख्स को फोन तक नहीं किया है। जेमी बताती हैं कि आज तक उन्होंने भी कभी अपने पिता से फोन कर उन्हें काम दिलवाने की मांग नहीं की है।'

यह भी पढ़ें- इन तस्वीरों के चलते सुर्खियों में आईं जॉनी लीवर की बेटी, पिता से भी निकली दो कदम आगे...

पिता जॉनी लीवर ने नहीं लगने दिया स्टारडम का चस्खा

जेमी लीवर ने आगे कहा कि वह खुद को बेहद ही खुशकिस्मत मानती हैं कि वो एक स्टार पिता की बेटी हैं। उन्हें हमेशा इस बात की बहुत खुशी होती है कि उनके पापा ने उन्हें और उनके परिवार के किसी भी सदस्य को स्टारडम का चस्का नहीं लगने दिया। जेमी बताती हैं कि उनके पिता ने हमेशा ही अपने काम को एक ड्यूटी की तरह माना है। उन्होंने हमेशा ही अपने बच्चों की परवरिश एक आम इंसान की तरह ही की है। पिता जॉनी लीवर ने कभी भी इस बात को महसूस नहीं होने दिया कि वह एक सेलिब्रेटी के बच्चे हैं।

खुद के दम पर जेमी लीवर को मिलते हैं प्रोजेक्ट्स

इंडस्ट्री में काम को लेकर जेमी लीवर ने बताया कि आज तक जो भी उन्होंने किया है। वह उन्होंने खुद ही हासिल किया है। जेमी बताती हैं कि उन्हें जो भी प्रोजेक्ट्स मिलते हैं। वह उन्हें उनके हुनर और उनके दम पर ही मिलते हैं। वह इस बात से काफी खुश भी होती हैं कि उन्हें उनके टैलेंट के आधार पर ही काम मिलता है।

 

जेमी बताती हैं कि उनका एक कॉमेडी वीडियो खूब वायरल हुआ था। उस वीडियो को किसी ने फिल्म डायरेक्टर फरहाद सामजी को भी भेजा था। जिसे देखने के बाद ही उन्हें फिल्म 'हाउसफुल 4' में काम मिला था।

 

यह भी पढ़ें- जॉनी लीवर की बेटी जैमी भी फिल्मों में करेंगी अभिनय

यूं की थी जेमी ने करियर की शुरूआत

वैसे आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जेमी लीवर ने अपना करियर मार्केटिंग एक्सीक्यूटिव बन शुरू किया था। जी हां, आर्टिस्ट बनने से पहले वह लंदन बेस्ड मार्केट रिसर्च एजेंसी में काम करती थीं। जिसके बाद उन्होंने कुछ अलग करने का मन बनाया और मुंबई के द कॉमिडी स्टोरी में स्टैंड-अप कॉमेडियन का काम करने लगी। स्टैंड-अप कॉमेडी करते हुए वह बॉलीवुड की कई फेमस एक्ट्रेसेस की आवाज़ें निकालती हैं। जैसे सोनम कपूर, करीना कपूर, सिंगर आशा भोंसले और हेमा मालिनी। जिसे सुन लोग खूब तालियां मारा करते।



Source 8 सालों से इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही हैं जॉनी लीवर की बेटी, जेमी लीवर ने बयां किया दर्द
https://ift.tt/2RWRs1X

Post a Comment

0 Comments