ads

पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल को कोविड-19 की अवहेलना करने के चलते किया गिरफ्तार

मुंबई। पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल को शनिवार को कोविड—19 नियमों का उल्लंघन करने के चलते गिरफ्तार कर लिया गया। गिप्पी पंजाब के पटियाला में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। कुछ क्रू मेंबर्स को भी एरेस्ट किया गया है। पुलिस के अनुसार, बाद में उन्हें बेल पर छोड़ दिया गया।

वीकेंड लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन
पुलिस के अनुसार, सूचना मिली थी कि 100 से ज्यादा लोग पटियाला के बानूर गांव में शूटिंग के लिए इकट्ठे हुए हैं। आरोप था कि वे वीकेंड लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। पुलिस ने मौके से गिप्पी ग्रेवाल और कुछ क्रू मेंबर्स को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और महामारी एक्ट और आपदा प्रबंधन एक्ट की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : 'अपना टाइम भी आएगा' से तनाज ईरानी को किया रिप्लेस, एक्ट्रेस ने लगाए ये आरोप

जिम्मी शेरगिल भी हुए थे गिरफ्तार
गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले अभिनेता जिम्मी शेरगिल पर कोविड-19 नियमों की अवहेलना के चलते मामला दर्ज किया गया था। अभिनेता पर अपनी वेब सीरीज 'योर आनर 2' की शूटिंग कर्फ्यू टाइम के बाद तक करने का आरोप लगा था। बता दें कि इस सीरीज की शूटिंग एक स्कूल में की जा रही थी। शिकायत थी कि वहां करीब 200 लोग शूटिंग कर रहे हैं और कोविड-19 नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो देखा कि वहां कोविड नियमों का पालन नहीं किया जा रहा था। न ही सब लोगों ने मास्क लगा रखे थे और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा था। यह भी आरोप लगा कि सीरीज की शूटिंग रात 8 बजे बाद भी चालू थी। जबकि लुधियाना में शाम का कर्फ्यू लगा हुआ था। इस पर जिम्मी शेरगिल व 35 अन्य पर मामला दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें : कृतिका सेंगर ने ’छोटी सरदारनी’ को कहा अलविदा

मुंबई छोड़ निर्माता गए गोवा

बता दें कि मुंबई में पहले से 15 दिन का कर्फ्यू लगा हुआ है। इसके चलते वहां के टीवी शो और फिल्म निर्माताओं ने बाहर के राज्यों में शूटिंग के लिए जाना शुरू कर दिया था। कई शोज को गोवा में शूट करने के लिए मूव किया गया। यहां पर शो के कलाकारों और क्रू मेंबर्स को ले जाया गया। हालांकि कुछ निर्माताओं ने जयपुर, हरियाणा और दिल्ली का भी रूख किया। कुछ दिनों तक शूटिंग भी की गई। लेकिन अब ताजा हालातों में करीब-करीब सभी बड़े शहरों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। गोवा में भी 3 मई से कर्फ्यू लगाने की घोषणा की गई है। ऐसे में निर्माताओं के पास शो की शूटिंग बंद करने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है। हालांकि निर्माता अभी भी ऐसी जगहों की तलाश में हैं, जहां बिना रोकटोक शूटिंग चालू रखी जा सके।



Source पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल को कोविड-19 की अवहेलना करने के चलते किया गिरफ्तार
https://ift.tt/3nFBQva

Post a comment

0 Comments