ads

Khatron Ke Khiladi 11: राहुल वैद्य को मिल रही है सबसे मोटी फीस, बने हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट!

नई दिल्ली | रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron ke Khiladi) को लेकर एक बार फिर से खबरें सामने आने लगी हैं। इस बार के शो के लिए पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए हैं। जिसमें सबसे ज्यादा सुर्खियां बंटोर रहे हैं राहुल वैद्य। बिग बॉस 14 में भले ही फर्स्ट रनरअप रहे थे लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है। यही वजह है कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी के लिए भी अप्रोच किया गया और अब वो जल्द ही शो में दिखाई देंगे। खबर है कि राहुल वैद्य इस शो के लिए सबसे ज्यादा फीस वसूल रहे हैं।

राहुल वैद्य को मिल रही है इतनी फीस!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल वैद्य को खतरों के खिलाड़ी के लिए मोटी ऑफर की गई है। राहुल के अलावा भी कई पॉपुलर फेस इस बार शो में नजर आएंगे लेकिन फीस के मामले में राहुल ने हर किसी को पीछे छोड़ दिया है। उन्हें शो के एक एपिसोड के लिए 12 से 15 लाख रुपये तक मिल सकते हैं। जो इस बार का दिया जाने वाला सबसे ज्यादा अमाउंट है। यानी कहा जा सकता है कि राहुल इस बार शो के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट होंगे और कई खतरनाक स्टंट भी करते हुए नजर आएंगे।

राहुल की शादी का फैंस का इंतजार

हालांकि इस पर अभी तक राहुल ने खुद मुहर नहीं लगाई है। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग केप टाऊन में मई में शुरू होगी। लेकिन कोरोना के बढ़ते हुए मामले देखकर अभी कुछ भी कह पाना मुश्किल है। वहीं राहुल जल्द ही दिशा परमार से शादी भी करने वाले हैं। उनके फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये कंटेस्टेंट्स बनेंगे खतरों के खिलाड़ी!

बता दें कि इस बार खतरों के खिलाड़ी में राहुल वैद्य के अलावा सनाया ईरानी, अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, एजाज खान, निकी तंबोली, वरुण सूद, उर्वशी ढोलकिया और सिंगर आस्था गिल जैसे सेलेब्स भी नजर आ सकते हैं। हर बार की तरह शो को रोहित शेट्टी ही होस्ट करते हुए दिखाई देंगे।



Source Khatron Ke Khiladi 11: राहुल वैद्य को मिल रही है सबसे मोटी फीस, बने हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट!
https://ift.tt/3dUGrq6

Post a comment

0 Comments