ads

Indian Idol 12 : नेहा कक्कड़ को रेखा ने पहनाई कांजीवरम साड़ी

नई दिल्ली। हाल ही में टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में मशहूर अभिनेत्री रेखा बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं। रेखा का जादू शो पर खूब चला। यही नहीं शो में रेखा ने सिंगर नेहा कक्कड़ पर भी खूब बरसा। नेहा कक्कड़ की शादी के बाद से लगातार उन्हें तोहफे और शगुन मिल रहे हैं। वहीं पिछले हफ्ते से शो पर भी नेहा को शादी के तोहफे और शगुन मिल रहे हैं। जहां बीते हफ्ते एक्ट्रेस नीतू कपूर ने नेहा कि शादी का शगुन दिया था। वहीं इस बार रेखा ने नेहा को खूबसूरती सी साड़ी और हाथों से लिखा एक खत भी दिया। जिसकी तस्वीरें नेहा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।

Rekha

खूबसूरत साड़ी में रेखा ने मारी शो पर एंट्री

सालों बाद भी जवान दिखने वाली रेखा आज भी साड़ी में कहर ढहाती हैं। हाल ही में इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची रेखा रेड एंड गोल्डन साड़ी पहने हुए आई। बालों में गजरा और खूबसूरत मेकअप के साथ वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। शो पर रेखा ने कंटेस्टेंट संग मिलकर एक डांस परफॉर्मेंस भी दी। जिसके देख शो के सभी जज भी हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें- एक बार फिर रोहनप्रीत सिंह ने किया Neha Kakkar ने किया प्रपोज, रिंग पहनाते हुए रोमांटिक फोटोज हुईं वायरल

Rekha

नेहा को रेखा ने दिए खास तोहफे

रेखा ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में नेहा को उनकी शादी का गिफ्ट दिया। रेखा ने नेहा को पिंक एंड गोल्डन कलर की साड़ी भेंट की हैं। जब नेहा ने यह तोहफा देखा तो वह काफी हैरान और इमोशनल महसूस करने लगी। गिफ्ट पाकर रेखा का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि "यह साड़ी एक आशीर्वाद है। जो उन्हें रेखा मैम ने दिया है। साथ ही नेहा ने कहा कि यह तोहफा हमेशा के लिए बहुत खास रहेगा। नेहा बतातीं हैं कि हर कोई रेखा का दीवाना है। वैसे ही वह भी रेखा की दीवानी है। नेहा ने कहा कि वह अपनी इस खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती हैं।

Rekha

शो के मंच पर रेखा ने पहनाई नेहा को साड़ी

यही नहीं रेखा ने शो के मंच पर नेहा को साड़ी भी पहनाई। बड़े ही खूबसूरत अंदाज में रेखा ने नेहा को साड़ी पहनाई। जिसके बाद सभी नेहा की खूब तारीफ कर रहे थे। नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें रेखा और नेहा के बीच की बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- रोज डे पर पत्नी Neha Kakkar संग रोमांटिक हुए रोहनप्रीत सिंह, बोले- 'मेरी जिंदगी को खूबसूरत बनाने के लिए शक्रिया'

Rekha

क्या लिखा था लेटर में

रेखा ने जो नेहा के लिए लेटर लिखा है। उसमें उन्होंने नेहा और उनके पति रोहनप्रीत सिंह के लिए खूब आशीर्वाद दिया। रेखा ने लेटर पर लिखा है कि "मेरी प्यारी नेहू...रोहन की प्रीत, जिन्हें आपने किस्मतों की लकीरों से चुराया है। मेरी प्रार्थना है कि माता रानी, वाहे गुरु और दुनिया के सारे देवी देवता आप पर सारे आशीर्वाद बरसाएं और आप दोनों को सुरक्षित रखें। लेटर के अंत में रेखा ने नेहा को हमेशा खुश..सदा सुहगन का आशीर्वाद रखा है। ढेर सारा प्यार दुआओं के साथ।"



Source Indian Idol 12 : नेहा कक्कड़ को रेखा ने पहनाई कांजीवरम साड़ी
https://ift.tt/31Jdfv8

Post a comment

0 Comments