ads

पिता के निधन के चलते मुंबई लौटी हिना खान, मीडिया की असंवेदनशीलता पर भड़के विकास गुप्ता

मुंबई। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान के पिता का मंगलवार को कॉर्डियक अरेस्ट के चलते मुंबई में निधन हो गया। इस दौरान एक्ट्रेस अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए कश्मीर गई हुईं थीं। पिता के निधन के समाचार सुनते ही एक्ट्रेस तुरंत कश्मीर से मुंबई के लिए रवाना हुईं। जैसे ही एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर उतरीं, फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें लेना स्टार्ट कर दिया। इस पर बिग बॉस के प्रतियोगी रह चुके विकास गुप्ता ने नाराजगी जाहिर की है। इस समय हिना के सपोर्ट में आए विकास बिग बॉस के दौरान एक्ट्रेस को टॉरगेट करते थे। शो में दोनों का टकराव चलता रहता था।


नहीं रूके फोटोग्राफर्स
विकास गुप्ता ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा,’किसी ने अपने पिता को खोया है और अपने परिवार के पास जाने देने के लिए रिक्वेस्ट कर रही है, लेकिन कोई चिल्ला रहा है कि चेहरे पर लाइट मार और फोटोग्राफर्स रूक नहीं रहे हैं। इसके बावजूद हिना खान ने कुछ नहीं कहा और इस तरह की असंवेदनशीलता दिखाना निराशाजनक है। आरआईपी अंकल।’

यह भी पढ़ें : हिना खान के पिता का हुआ निधन, शूटिंग छोड़ वापस लौटीं एक्ट्रेस

चेहरा छिपाने लगीं एक्ट्रेस
साझा किए हुए वीडियो में हिना खान ने ट्रेक पेंट, हुडी और जैकेट पहनी हुई है। चेहरे पर मास्क और काला चश्मा लगा रखा है, लेकिन फोटोग्राफर्स उन्हें फिर भी पहचान गए। एक्ट्रेस काफी अपसेट नजर आ रही हैं। वह मीडिया फोटोग्राफर्स से बार-बार कहती नजर आ रही हैं कि ’कृपया मुझे जाने दो।’ इसी बीच किसी के चिखने की आवाज आती है कि ’चेहरे पर लाइट मार’। इस पर हिना अपना चेहरा छिपाती नजर आती हैं। विकास गुप्ता के ट्वीट पर रिप्लाई में कई लोगों ने मीडिया की असंवेदनशीलता पर नाराजगी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें : फूट-फूटकर रोते हुए वायरल हुआ एक्ट्रेस हिना खान का वीडियो


बिग बॉस 11 में हिना
गौरतलब है कि हिना खान और उनके पिता के बीच काफी अच्छी बॉडिंग थी। अपने जीवन के फैसलों में वह हमेशा पिता से बात करती थीं। पिता ने ही उन्हें एक्टिंग के साथ पढ़ाई जारी रखने की बात कही थी। हिना को टीवी सीरियल्स से खूब लोकप्रियता मिली। इसके बाद वह ’बिग बॉस 11’ में नजर आईं। इस दौरान उनके साथ विकास गुप्ता, अर्शी खान, प्रियांक, बंदगी, सपना और अन्य प्रतियोगी थे। शिल्पा शिंदे इसकी विजेता रहीं और हिना फर्स्ट रनर अप जबकि विकास सैकंड रनर अप रहे।



Source पिता के निधन के चलते मुंबई लौटी हिना खान, मीडिया की असंवेदनशीलता पर भड़के विकास गुप्ता
https://ift.tt/3vatONA

Post a Comment

0 Comments