ads

श्वेता तिवारी पर अभिनव कोहली ने लगाया डंडे से पीटने का गंभीर आरोप

नई दिल्ली। श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उनकी खूबसूरती और उनके काम की वजह से श्वेता ने अपनी पहचान इंडस्ट्री में बनाई है। श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्वेता ने पहले पति राजा चौधरी से तलाक लेकर टीवी एक्टर अभिनव कोहली संग शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई। जिसके बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया। लेकिन अलग होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। श्वेता को लेकर अभिनव कोहली का नया स्टेटमेंट सामने आया है। जिसमें उन्होंने श्वेता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Abhinav Kholi

इंटरव्यू में अभिनव कोहली ने की खुलकर बातचीत

हाल ही में अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी संग टूटी शादी को लेकर कई बातों का खुलासा किया। अभिनव ने बताया कि शादी में दिक्कत तब शुरू हुई जब श्वेता की बेटी पलक ने कहा कि वह उनके साथ नहीं रह सकता है। यही नहीं अभिनव का कहना है कि साल 2020 से उन्होंने अपने बेटे की शक्ल तक नहीं देखी है।

यह भी पढ़ें- अभिनव कोहली ने पत्नी Shweta Tiwari पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'बेटे के जन्मदिन पर तो मिलवा देती'

Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी को मारा था थप्पड़

इंटरव्यू में अभिनव ने माना कि उन्होंने श्वेता तिवारी को थप्पड़ मारा था। साथ ही अभिनव ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने कभी उन्हें पीटा नहीं। उस थप्पड़ के लिए श्वेता से वह माफी भी मांग चुके हैं। श्वेता पर इल्जाम लगाते हुए अभिनव कहते ेहैं कि श्वेता ने ही सारा कन्फयूजन बनाया हुआ है। ताकि वह यह साबित कर सके कि उन्होंने घरेलू हिंसा की शिकार हुई हैं। जो कि बिल्कुल सच नहीं है। अभिनव कहते हैं कि उन्होंने कभी भी महिलाओं को मारा-पीटा नहीं है।

Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी के इंटरव्यू पर दिया रिएक्शन

हाल ही में श्वेता तिवारी ने भी एक बेव साइट को इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने खुलकर अभिनव और खुद के रिश्ते के बारें में बात की। श्वेता ने इंटरव्यू में अभिनव पर मार-पीट का भी आरोप लगाया था। जिस पर अभिनव ने कहा कि उन्होंने कभी भी श्वेता को नहीं मारा बल्कि श्वेता ने ही उन्हें छड़ी से मारा है। अभिनव बताते हैं कि साल 2017 में उनका झगड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Shweta Tiwari के दूसरे पति Abhinav Kholi ने फिर लगाए गंभीर आरोप, बेटे से अलग करने की कही बात

जिसके बाद वह उनके 3 महीने के बच्चे को लेकर चली गईं और जब उन्होंने बच्चे से मिलने की कोशिश की। अभिनव ने बताया कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें उनकी आंख के नीचे काला घेरा नज़र आ रहा था। जो कि श्वेता ने उन्हें मारा हुआ था। अभिनव कहते हैं कि यह बात किसी को पता नहीं चली क्योंकि वह कभी किसी मीडिया में नहीं गए।



Source श्वेता तिवारी पर अभिनव कोहली ने लगाया डंडे से पीटने का गंभीर आरोप
https://ift.tt/39zU8YS

Post a comment

0 Comments