ads

स्टाइलिस्ट के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद महेश बाबू हुए होम क्वारंटीन

मुंबई। देशभर में कोरोना का कहर जारी है। फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। कई फिल्म और टीवी कलाकार पॉजिटिव आ चुके हैं। इनके चलते कई फिल्मों की और टीवी शोज की शूटिंग बंद है। कुछ निर्माता समय रहते मुबई से बाहर ष्शूट कर रहे हैं। अब साउथ इंडस्ट्री से खबर आई है कि सुपरस्टार महेश बाबू जिस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, वहां से कुछ कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इसलिए स्टार ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है।

पहले ही बंद कर दी थी शूटिंग
दरअसल, महेश बाबू अपनी अपकमिंग मूवी 'सरकारू वारी पाटा’ की शूटिंग में व्यस्त थे। इसी बीच खबरेें थीं कि उनकी फिल्म की यूनिट से कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं। इससे कुछ दिन पहले 'सरकारू वारी पाटा’ की टीम ने बयान जारी कर कहा था कि देशभर में कोविड-19 के बढ़ते मामलों का देख शूट रोकने का फैसला किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, ड्रग मामले में आ चुका है नाम

करीब 6 लोग संक्रमित
कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि महेश बाबू की अपनी पर्सनल स्टाइलिस्ट की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी के चलते महेश ने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। साथ में उनकी फिल्म 'सरकारू वारी पाटा’ के मेंबर्स भी पॉजिटिव आ चुके हैं। ऐसे में एक्टर ने घर रहकर स्वास्थ्य लाभ लेने की तैयारी कर ली हैं। 'सरकारू वारी पाटा’ का दूसरा शूटिंग शेडूएल 15 अप्रेल से हैदराबाद के शंकरपालया इलाके में शुरू हो गया था। ये शेडूएल 20 दिन चलना था। सेट पर अति सावधानी और पाबंदी होने के बावजूद करीब 6 लोग संक्रमित हो गए। इसके चलते निर्माताओं ने फिलहाल शूट को रोक दिया है। महेश बाबू के होम क्वारंटीन होने पर फैंस ने सोशल मीडिया साइट टवीटर पर हैशटैग ट्रेंड करवाया स्टेसेफमहेशअन्ना।

यह भी पढ़ें : फिल्म 'रामायण 3डी' में दीपिका संग राम अवतार में नज़र आएंगे Mahesh Babu? Hrithik Roshan बनेंगे विलेन!



Source स्टाइलिस्ट के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद महेश बाबू हुए होम क्वारंटीन
https://ift.tt/3veWRiK

Post a Comment

0 Comments