ads

कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन मामले में अभिनेता जिम्मी शेरगिल व तीन अन्य गिरफ्तार, जमानत पर छोड़ा

मुंबई। कोरोना काल में गाइडलाइन का उल्लंघन कर शूटिंग करने के मामले में अभिनेता जिम्मी शेरगिल फंस गए हैं। उनके साथ करीब 35 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। ये लोग निर्देशक ई. निवास का वेब शो 'योर ऑनर' शूट कर रहे थे। बता दें कि ''योर ऑनर' इजरायली वेब शो का रीमेक है। इस शो में एक्टर जिम्मी शेरगिल जज की भूमिका में हैं।

'रात 8 बजे तक की शूटिंग'

जानकारी के अनुसार, सोनी लिव के शो 'योर ऑनर' की शूटिंग पंजाब के लुधियाना के स्कूल 'आर्य सीनियर सेकंडरी स्‍कूल' में की जा रही है। कोविड गाइडलाइन के अनुसार शाम 6 बजे बाद शूटिंग की इजाजत नहीं दी गई है। हालांकि वेब शो की टीम ने मंगलवार को कथित रूप से रात 8 बजे तक शूटिंग की। जिस वक्त पुलिस शूटिंग स्थल पर पहुंची, कोर्ट के सीन फिल्माए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: PHOTO : फिल्म मोहब्बतें में प्यानो बजाने वाले हीरो जिमी शेरगिल अब दिखते हैं ऐसे...

150 क्रू मेंबर्स कर रहे थे शूट

सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह के अनुसार, सूचना मिली थी कि आर्य सीनियर सेकंडरी स्कूल में रात 8 बजे के समय करीब 150 क्रू मेंबर्स शूट कर रहे थे। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सूचना सही पाई गई। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा था। कुछ लोगों ने मास्क भी नहीं लगा रखे थे। पंजाब में सुबह 5 बजे से शाम 6 बजे तक का कर्फ्यू और इसके बाद नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। जिम्मी शेरगिल, निवास और क्रू मेंबर आकाशदीप सिंह और मंदीप सिंह के खिलाफ सरकारी आदेश का उल्लंघन, 3 महामारी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें: जिम्मी शेरगिल ने खरीदी Mercedes की ये पावरफुल SUV, फीचर्स जानकार उड़ जाएंगे होश

स्कूल अथॉरिटीज का कहना है कि क्रू ने स्कूल में शूटिंग के लिए लुधियाना कमिश्नर राकेश अग्रवाल की अनुमति ले रखी है। स्कूल के प्रींसिपल राजेन्द्र कुमार का कहना है कि हमने क्रू को शूटिंग की अनुमति इसलिए दी है कि उन्होंने पुलिस कमिश्नर से इसकी इजाजत ले रखी है। प्रोडक्शन टीम ने 23 अप्रेल से 2 मई तक की अनुमति मांगी थी और स्कूल कैम्प्स में अलग-अलग जगह शूटिंग चल रही थी।



Source कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन मामले में अभिनेता जिम्मी शेरगिल व तीन अन्य गिरफ्तार, जमानत पर छोड़ा
https://ift.tt/3tZ0cT6

Post a comment

0 Comments