ads

प्राची देसाई कास्टिंग काउच पर किया बड़ा खुलासा, डायरेक्टर ने की थी फिल्म के लिए डिमांड

नई दिल्ली | टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस प्राची देसाई अपनी शानदार एक्टिंग के जानी जाती हैं। प्राची ने सीरियल ‘कसम से’ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'झलक दिखला जा' में पार्टिसिपेट किया और जीत हासिल की। फिल्मों में भी प्राची ने शानदार एंट्री की थी। उनकी पहली फिल्म ‘रॉक ऑन’ थी। उसके बाद प्राची ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली। हाल ही में प्राची ने हैरान करने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो कास्टिंग काउच का शिकार भी हो चुकी हैं।

मना करने के बाद भी प्राची को किया फोर्स

प्राची ने रिसेन्टली बताया कि एक डॉयरेक्टर ने बड़ी फिल्म के लिए उनसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था। प्राची ने ये सुनते ही फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था। लेकिन डायरेक्टर ने उन्हें दोबारा कॉल करके राजी करने की कोशिश की। उन्होंने साफतौर पर मना करते हुए मुझे आपकी फिल्म नहीं करनी है। प्राची के इस खुलासे से हर कोई हैरान रह गया है। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। पहले भी कई अभिनेत्रियां इस तरह के राज खोल चुकी हैं।

करने जा रही हैं डिजिटल डेब्यू

बता दें कि प्राची ने 'साइलेंस: कैन यू हियर इट' से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। इसमें वो एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आ रही हैं। लंबे समय बाद प्राची के फैंस फिर से उन्हें एक्टिंग करते हुए देख पाएंगे। प्राची ने ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’, ‘बोल बच्चन’, 'अजहर' और 'पुलिसगिरी' जैसी फिल्मों में काम किया है।

अजय देवगन को लगा चुकी हैं लताड़

प्राची अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक बार उन्होंने बोल बच्चन के अपने को-एक्टर अजय देवगन पर गुस्सा निकाला था। दरअसल अजय ने फिल्म के आठ साल पूरा होने पर टीम के कुछ ही कलाकारों को टैग किया था। जिसके बाद प्राची ने उन्हें याद दिलाया था कि फिल्म में वो और कई कलाकार भी शामिल थे।



Source प्राची देसाई कास्टिंग काउच पर किया बड़ा खुलासा, डायरेक्टर ने की थी फिल्म के लिए डिमांड
https://ift.tt/3tBpPZS

Post a Comment

0 Comments