ads

सना खान के पति ने दिया खास तोहफा, बुर्ज खलीफा में पिलाई गोल्ड-प्लेटेड कॉफी

नई दिल्ली | एक्टिंग करियर को अलविदा कह चुकी सना खान एक बार फिर चर्चाओं हैं। पिछले साल वो अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में थीं। उन्होंने बिजनेसमैन मुफ्ती अनस सैयद से शादी करके सभी को हैरान कर दिया था। सना सोशल मीडिया पर इस्लाम धर्म से जुड़ी बारीकियों पर बात करती दिखती हैं और फैंस को उनका ये अंदाज भी खूब पसंद आता है। अब सना के पति ने उन्हें एक बड़ा सरप्राइज दिया है। उनके पति ने उन्हें एक ऐसी जगह नाश्ता कराया है जहां हर किसी के पहुंचने की बस की बात नहीं। सना की उनके पति के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

सना खान ने बुर्ज खलीफा में किया नाश्ता

दरअसल, सना खान के पति मुफ्ती अनस ने उनपर प्यार लुटाते हुए उन्हें बुर्ज खलीफा में गोल्ड प्लेटेड कॉफी पिलाई है। जिसे सना ने खुद तस्वीर साझा फैंस के बीच रखा है। सना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बुर्ज खलीफा में 122वें फ्लोर पर बने रेस्टोरेंट में नाश्ता किया है। उनके पति ने यहां सना के लिए बड़ा सरप्राइज प्लान किया था।

sana_khan_with_mufti.jpg

पति के साथ गोल्ड प्लेटेड कॉफी का लिया मजा

सना ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो गोल्ड प्लेटेड कॉफी लिए हुए दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा सना ने ब्रेकफास्ट की खूबसूरत टेबल का नजारा भी दिखाया। सना के लिए इस टेबल पर तरह-तरह की खाने की चीजें रखी हुई थीं। इसके अलावा सना ने कुछ मिठाईयों के वीडियो भी शेयर किए हैं।

sana_khan_gold_plated.jpg

सना ने की पति की तारीफ

सना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- जब आपके पति बुर्ज खलीफा के टॉप पर ब्रेकफास्ट के साथ आपको सरप्राइज दें। वो गोल्ड प्लेटेड कॉफी। सना के फैंस उनकी इस पोस्ट पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनके इस पोस्ट को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

sana_khan_gold_plated.jpgsana_khan.jpg

Source सना खान के पति ने दिया खास तोहफा, बुर्ज खलीफा में पिलाई गोल्ड-प्लेटेड कॉफी
https://ift.tt/2PoOaTU

Post a comment

0 Comments