ads

सलमान खान की फिल्म 'राधे' का पहला गाना 'सीटी मार' हुआ रिलीज

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की पिछले साल से चर्चा हो रही है। उनकी इस मोस्ट अवेटिड फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। जिसे फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। अब फिल्म का पहला गाना भी रिलीज कर दिया गया है। गाना है- 'सीटी मार'। यूट्यूब पर रिलीज होते ही गाने ने धमाल मचा दिया है।

सलमान ने की अल्लू की तारीफ
गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। सलमान खान ने ट्वीट कर गाने के रिलीज की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को धन्यवाद किया और उनके परफॉर्मेंस की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'थैंक्यू अल्लू अर्जुन सीटी मार गाने के लिए। गाने में तुम्हारी परफॉर्मेंस शानदार है। जिस तरह तुमने डांस किया। तुम्हारा स्टाइल। तुम जबरदस्त हो। अपना ध्यान रखो और सुरक्षित रहो। लव यू ब्रदर।' इसके साथ, सलमान खान ने अल्लू अर्जुन को टैग किया है। फैंस उनके ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गाने को मिले लाखों व्यूज
गाने को रिलीज हुए दो घंटे हुए हैं और अभी तक इस पर 9 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। फैंस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। गाने में सलमान खान और दिशा पाटनी की कैमिस्ट्री देखने लायक है। दोनों जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने को कमाल खान और यूलिया वंतूर ने गाया है। इसके लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। वहीं, इसका म्यूजिक इसके ऑरिजनल तेलुगू गाने के म्यूजिक डायरेक्टर रॉकस्टार डीएसपी ने दिया है।

लोगों ने किया ट्रोल
बता दें कि 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का गाना 'सीटी मार' अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की तेलुगू फिल्म डीजे दुवड्डा जगन्नाथम के गाने का हिंदी रीमेक है। जब सलमान की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो लोगों ने सलमान को अल्लू की कॉपी करने पर काफी ट्रोल भी किया। 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' पहले पिछले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड के कारण इसकी रिलीज डेट को टालना पड़ा। इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं। फिल्म 13 मई को रिलीज होगी। हालांकि, कोविड के बढ़ते मामलों के बीच देखना होगा कि फिल्म कैसे रिलीज होती है।



Source सलमान खान की फिल्म 'राधे' का पहला गाना 'सीटी मार' हुआ रिलीज
https://ift.tt/3ezYNvy

Post a Comment

0 Comments