ads

जरूरतमंदों को ऑक्सीजन, बेड और दवाई उपलब्ध करवाने के लिए सोनू सूद ने लॉन्च किया प्लेटफॉर्म

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना काल के दौरान प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने की सुविधा जुटाने से मदद की शुरूआत पिछले साल की थी। इसके बाद जैसे उनका यह मिशन ही बन गया कि जो भी जरूरतमंद हो, उसकी मदद के लिए वे हमेशा आगे खड़े रहेंगे। हाल ही अभिनेता खुद कोरोना से संक्रमित हो गए थे, लेकिन उन्होंने इस मौके को लोगों की मदद करने के लिए ज्यादा समय मिलने के रूप में देखा। अब एक्टर ने कोरोना पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए नया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिससे लोगों को ऑक्सीजन, अस्पताल में बैड और आवश्यक दवाईयां मिल सकें।


नया प्लेटफॉर्म किया लॉन्च
दरअसल, देशभर में कोरोना मरीजों की बेतहाशा वृद्धि से अस्पतालों पर अतिरिक्त भार पड़ गया। इसके चलते अस्पतालों में बेड्स की व्यवस्था कम पड़ गई। ऑक्सीजन सिलेंडर भी जरूरत के मुताबिक उपलब्ध नहीं करवाए जा सके। दवाइयों की भी किल्लत हो गई। सोनू सूद ने इस सिचुएशन से निपटने के लिए टेलिग्राम ऐप पर नया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। इससे लोग आपस में एक-दूसरे की मदद से इलाज के लिए जरूरी चीजें ले सकेंगे। इस बारे में सोनू ने लिखा,’अब पूरा देश साथ आएगा। जुड़िए मेरे साथ टेलिग्राम चैनल पर ’इंडिया फाइट्स विद कोविड’ पर, हाथ से हाथ मिलाएंगे, देश को बचाएंगे।’ इस चैनल पर जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन, अस्पताल में बेड और दवाईयां उपलब्ध करवाई जाएगी।

यह भी पढ़ें : सोनू सूद को Forbes ने किया सम्मानित, बताया कोविड-19 का हीरो

सबको फ्री मिले वैक्सीन
इससे पहले सोनू ने सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की उस अनाउंसमेंट पर कमेंट किया था, जिसमें कहा गया था कि कोविशील्ड वैक्सीन राज्य सरकारों को 400 रुपए में और केंद्र निजी अस्पतालों केा 600 रुपए मूल्य पर दी जाएगी। सोनू ने कहा था कि वैक्सीन की डोज सबको फ्री में मिलनी चाहिए। हालांकि प्राइस तय करना आवश्यक है। जो लोग इसे खरीदने में सक्षम हैं, उन्हें आगे बढ़कर मदद करनी चाहिए। धंधा फिर कभी और कर लेंगे। सोनू की ये साफ बयानी लोगों को खूब भाई।

यह भी पढ़ें : Coronavirus: सोनू सूद ने कोरोना को दी मात, रिपोर्ट नेगेटिव आते ही फैंस को दिया यह संदेश



Source जरूरतमंदों को ऑक्सीजन, बेड और दवाई उपलब्ध करवाने के लिए सोनू सूद ने लॉन्च किया प्लेटफॉर्म
https://ift.tt/3xlsN79

Post a Comment

0 Comments