ads

अदिति मलिक ने होने वाले बच्चे के लिए लिखा प्यार भरा नोट

नई दिल्ली। टीवी एक्टर मोहित मलिक और उनकी पत्नी अदिति श‍िरवाइकर मलिक इन दिनों काफी खुश हैं। अदिति इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। दोनों बेसब्री से होने वाले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों अपनी प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अदिति ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। अब उन्होंने अपने होने वाले बच्चे के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है।

aditi_malik_2.jpg

अदिति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके साथ मोहित भी नजर आ रहे हैं। अदिति ने मोहित के कंधे पर अपना सिर रख रखा है। दोनों की ये रोमांटिक फोटो काफी पसंद की जा रही है। इस फोटो के साथ अदिति ने अपने होने वाले बच्चे के लिए लिखा, डियर बेबी, आप एक अनदेखे समय में इस दुनिया में आने वाले हो.... मुश्किल, चुनौतीपूर्ण, वायरस केंद्रित। लेकिन याद रखें कि हम हमेशा आपके लिए रहेंगे और हमेशा आपकी रक्षा करेंगे। हमें आपके आगमन का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि आपने हमारे जीवन को सबसे सुंदर तरीके से बदल दिया है! लव, मोहित और अदिति।

aditi_malik.jpg

अदिति के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ ही देर में उनके पोस्ट पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं। फैंस उनके पोस्ट की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। इससे पहले अदिति ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की थीं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

बता दें कि मोहित मलिक और अदिति श‍िरवाइकर मलिक अगले साल 2021 के मई महीने में पैरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात टीवी सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुलहन' के सेट पर हुई थी। पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर एक-दूसरे से प्यार कर बैठे। चार साल बाद डेट करने के बाद दोनों ने 1 दिसंबर 2010 में शादी कर ली थी। शादी के 10 साल बाद दोनों पैरेंट्स बनने जा रहे हैं।



Source अदिति मलिक ने होने वाले बच्चे के लिए लिखा प्यार भरा नोट
https://ift.tt/3gEHPii

Post a Comment

0 Comments