ads

अक्षय कुमार ने रवीना टंडन से की थी सगाई, शिल्पा शेट्टी ने यूज करने का लगाया था आरोप

नई दिल्ली | बॉलीवुड में अक्षय कुमार आज भले ही अपनी देश भक्ति वाली फिल्मों और वन मैन वुमन के तौर पर जाने जाते हो लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनके लव लाइफ में गर्लफ्रेंड्स की लंबी लिस्ट थी। इस लिस्ट में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस भी शुमार थीं। ऐसा कहा जाता है कि अक्षय एक ही समय में दो अभिनेत्रियों को डेट कर रहे थे। रवीना 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। एक वक्त था जब रवीना और अक्षय कुमार एक दूसरे के प्यार में दीवाने हुआ करते थे। यहां तक कि दोनों की सगाई भी हुई लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि ये रिश्ता पूरी तरह से टूट गया। वहीं शिल्पा के साथ भी अक्षय उसी दौरान नैन लड़ा रहे थे। जब शिल्पा को इस बारे में पता चला था तो उन्होंने हैरान करने वाली बात कही थी।

शिल्पा ने लगाया था अक्षय पर आरोप

शिल्पा शेट्टी ने खुलेआम कहा था कि अक्षय कुमार ने उनका यूज किया और फिर छोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय और शिल्पा की नजदीकियां साल 1994 में आई फिल्‍म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' के सेट पर बढ़ीं थीं। लेकिन शिल्पा को डेट करने से पहले अक्षय रवीना के साथ भी रिलेशनशिप में थे। खास बात ये है कि शिल्पा और रवीना भी एक दूसरे की अच्छी दोस्त हुआ करती थी।

रवीना को लगी थी अक्षय के अफेयर्स की भनक

रवीना और अक्षय का प्यार फिल्म मोहरा की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा था। खिलाड़ी कुमार ने खुद रवीना को प्रपोज किया था और रवीना भी उनके साथ अपनी जिंदगी के सुनहरे सपने देख रही थीं। दोनो का अफेयर लगभग तीन साल तक चला। रवीना, अक्षय को लेकर इतनी सीरियस थीं कि उन्होंने अपना करियर तक छोड़ने का मन बना लिया था। रवीना ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय ने उनसे कहा था कि जब वो अपनी आखिरी फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगी तो दोनों शादी कर लेंगे। ऐसा इसलिए था क्योंकि अक्षय चाहते थे कि उनकी पत्नी हाउसवाइफ बने।

रवीना से हुई थी अक्षय की सगाई

रवीना ने इस बात का खुलासा भी किया था कि उनकी अक्षय से मंदिर में सगाई हुई थी। जिसमें उनका परिवार भी शामिल हुआ था। सबकुछ सही चल रहा था लेकिन बात तब बिगड़ गई जब साल 1996 में आई फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में अक्षय और रेखा के अफेयर की खबरे आने लगीं। इसके साथ ही अक्षय और शिल्पा के अफेयर की खबरें भी हर तरफ छाई हुई थीं। को अक्षय के सभी अफेयर्स की भनक लग गई थी और वो बुरी तरह से टूट गई थी। तब उन्होंने फैसला किया कि वो इस रिश्ते को खत्म करेंगी।

शिल्पा को छोड़ अक्षय ने की ट्विंकल से शादी

वहीं दूसरी तरफ शिल्पा और अक्षय का रिश्ता भी फिल्म धड़कन के दौरान खत्म हुआ था। शिल्पा ने एक इंटरव्‍यू में इस बात का खुलासा किया था कि अक्षय उनके साथ-साथ ट्विंकल खन्‍ना को भी डेट कर रहे थे। शिल्पा ने कहा था कि अक्षय कुमार ने मुझे धोखा दिया है। उन्होंने मुझे यूज किया और जब कोई और मिल गया तो मुझे छोड़कर चले गए।



Source अक्षय कुमार ने रवीना टंडन से की थी सगाई, शिल्पा शेट्टी ने यूज करने का लगाया था आरोप
https://ift.tt/3eIIJYq

Post a comment

0 Comments