ads

उर्वशी ढोलकिया के बेटे कराना चाहते हैं उनकी शादी

नई दिल्ली। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया को उनके 'कोमोलिका' रोल के लिए जाना जाता है। एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की में उन्होंने ये रोल किया था। जिसके बाद से ही टीवी को आजकत उनके जैसी निगेटिव किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नहीं मिल पाई। एक्टिंग के अलावा उर्वशी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वो खुलकर अपने विचार रखती हैं। इसके अलावा, अपने दोनों बेटों के साथ उर्वशी सोशल मीडिया पर मस्ती भरे वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन उनके बेटे चाहते हैं कि उर्वशी दोबारा शादी कर सेटल हो जाएं।

16 साल की उम्र में हुई शादी
दरअसल, उर्वशी ढोलकिया ने बहुत कम उम्र में ही शादी कर ली थी। 16 साल की उम्र में उनकी शादी हुई और एक साल बाद उन्होंने दो जुड़वां बेटों को जन्म दिया। शादी के दो साल बाद ही उनका तलाक हो गया। जिसके बाद उर्वशी ने अकेले अपने दोनों बच्चों की देखरेख की। लेकिन अब जब उनके बच्चे बड़े हो गए हैं तो वो चाहते हैं कि उनकी मम्मी सेटल हो जाएं। इस बारे में खुद उर्वशी ने बताया।

urvashi_dholakia.jpg

बच्चों को अच्छी जिंदगी देने में रही व्यस्त
उन्होंने एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए कहा, "ईमानदारी से, मेरे पास इसके बारे में ज्यादा सोचने का समय नहीं है। मैं हमेशा काम करने और यह सुनिश्चित करने में व्यस्त थी कि मेरे दोनों बेटों के पास अच्छी शिक्षा और आरामदायक जीवन हो। लेकिन मैं ये मानती हूं कि एक रिलेशनशिप में आप जैसे हो वैसे रहना चाहिए। अगर आपको रिश्ते में होने के लिए खुद को एक व्यक्ति के रूप में बदलना पड़े, तो ये लायक नहीं है।"

मैं बहुत स्वतंत्र महिला हूं
उर्वशी आगे कहती हैं, "मेरे बच्चे और परिवार चाहते हैं कि मैं घर बसा लूं लेकिन मैंने अभी तक इसे गंभीरता से नहीं लिया। मेरे बच्चे अक्सर मुझसे शादी करने या किसी को डेट करने के लिए कहते हैं लेकिन जब भी मेरा इन विषयों से सामना होता है, मैं हमेशा इसे हंसी में उड़ा देती हूं। क्या सोचूं मैं, ऐसा नहीं है कि मेरा समय चला गया है, लेकिन मैं प्वाइंट पर इस बारे में ज्यादा नहीं सोच सकती हूं। तो, अगर यह होना है, तो यह होगा। एक और बात यह है कि मैं बहुत स्वतंत्र महिला हूं और अपनी शर्तों पर जीवन जीती हूं। इसलिए, मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होगी जो मेरी स्वतंत्रता को कम आंकने के बजाय इसे समझता हो। ” बता दें कि कुछ वक्त पहले उर्वशी ढोलकिया टीवी एक्टर अनुज सचदेवा को डेट कर रही थीं। दोनों ने रियलिटी शो नच बलिए में एक्स कपल के तौर पर हिस्सा भी लिया था।



Source उर्वशी ढोलकिया के बेटे कराना चाहते हैं उनकी शादी
https://ift.tt/3eg0UEO

Post a Comment

0 Comments