ads

Bajaj Pulsar NS125 हुई भारत में लांच, जानिए शानदार फीचर्स और कीमत

Bajaj Pulsar NS125। देश की नामी टू व्हीलर्स कंपनियों में से एक बजाज ऑटो की ओर से भारत में अपनी नई Bajaj Pulsar NS125 को लांच कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक को खासकर युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार की है और शानदार फीचर्स के साथ कीमत भी काफी रिजनेबल रखी है। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर कंपनी की इस बाइक में क्या फीचर्स दिए गए हैं और उसकी कीमत क्या है।

बाइक की कीमत
बजाज ने अपनी नई बाइक Bajaj Pulsar NS125 को युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार की है। वैसे बजाज की पल्सर काफी सालों से युवाओं के दिलों पर राज कर रही है। इसलिए भारत में बजाज की पल्सर लांच होने के साथ नंबर वन पोजिशन पर बनी हुई है। अगर बात Bajaj Pulsar NS125 की कीमत करें तो भारत की राजधानी दिल्ली में एक्स शोरूम प्राइस 93,690 रुपए है। वैसे बाइक को दिल्ली में ही लांच किया गया है।

कलर ऑप्शन और डिजाइन
Bajaj Pulsar NS125 बाइक को ब्लू, फ्य़ूरी ऑरेंज, बर्नट रेड और ग्रे कलर में उतारा गया है। इस बाइक में ट्विन पायलट लैंप, हाई ग्लॉस मेटैलिक पेंट, पेरिमीटर फ्रेम, अलॉय व्हील्स, इनफिनिटी ट्विन-स्ट्रिप एलईडी टेल लैंप और स्पोर्टी स्प्लिट ग्रैब रेल के साथ सिग्नेचर वुल्फ-आइड हेडलैम्प क्लस्टर जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

इंजन और पॉवर है दमदार
Bajaj Pulsar NS125 बाइक में 124.45 सीसी एसओएचसी दो-वाल्व, एयर-कूल्ड डीटीएस-आई मोटर इंजन का प्रयोग हुआ है। यह इंजन 5- स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, साथ ही यह 7,500 आरपीएम पर 11 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 8,500 आरपीएम पर 12 बीएचपी की पॉवर देता है। इस बाइक का कुल वजन 144 किलोग्राम है।

कंपनी अधिकारियों का बयान
कंपनी के प्रेसिडेंट सारंग कनाडा ने कहा कि हम प्रदर्शन के प्रति उत्साही लोगों के लिए हाई सीसी पल्सर एनएस रेंज लांच कर रहे हैं। Bajaj Pulsar NS125 रोमांचित ग्राहकों के एक बड़े वर्ग के लिए एक वरदान है, और हमें विश्वास है कि नई एनएस 125 एंट्री स्पोर्ट बाइक सेगमेंट में ब्रांड की स्थिति को और मजबूत करेगी। जानाकरी के लिए बता दें, इस बाइक का भारत में मुकाबला केटीएम 125 ड्यूक से होगा है। जिसकी कीमत वर्तमान में 1,56,432 रुपए है।



Source Bajaj Pulsar NS125 हुई भारत में लांच, जानिए शानदार फीचर्स और कीमत
https://ift.tt/3n6IU3R

Post a Comment

0 Comments