ads

Anupama Written Updates 9th April 2021: काव्या को लगा बड़ा झटका, नन्हे मेहमान को लेकर आईं खुशिया

नई दिल्ली | टीवी के सुपरहिट सीरियल अनुपमा में इन दिनों घरवाले अनुपमा और वनराज के तलाक को लेकर चिंतित हैं। समर सोचता है कि उसे मम्मी और मिस्टर शाह के डिवोर्स के बारे में बुरा क्यों लग रहा है। वो सोचता है कि मिस्टर शाह ने मम्मी की कभी रिस्पेक्ट नहीं की तो अच्छा ही है कि ये तलाक हो जाए। उसे डर लगता है कि मिस्टर शाह उसकी मां को रिजॉर्ट में तलाक कैंसिल करने के लिए मना लेंगे। नंदिनी समर से मिलने पहुंचती है।

अनुपमा को मिली दादी बनने की जानकारी

घर पर बा और राखी सोचते हैं कि किंजल प्रेग्नेंट है और छोटे मेहमान के आने पर खुश हो जाते हैं। बा और राखी अनुपमा को रिजॉर्ट के स्टाफ के जरिए वीडियो कॉल करती हैं और बताती हैं कि किंजल प्रेग्नेंट है। अनुपमा ये खबर सुनकर खुश हो जाती है और कहती है कि अब वो दादी बनने वाली है। किंजल ये बात सुन लेती है और दुखी हो जाती है। वो कहती है कि वो अभी प्रेग्नेंट नहीं हो सकती। काव्या की कार बीच रास्ते में खराब हो जाती है और वो परेशान हो जाती है। नंदिनी और समर जिया में ना जिया गाने पर डांस करते हैं।

समर ने कॉम्पिटिशन से हाथ खींचा पीछा

अनुपमा किंजल को वीडियो कॉल के जरिए बधाई देती है और कहती है कि ये एक बड़ी जिम्मेदारी है। किंजल कहती है कि वो और तोशू अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं और बच्चे के बारे में इस वक्त नहीं सोच सकते। राखी किसी तरह उसे मनाती है। काव्या मदद के लिए पुलिस की तरफ जाते हुए सोचती है कि अनुपमा और वनराज की नजदीकियां बढ़ रही होंगी। उसे जल्दी पहुंचना होगा। समर तलाक को लेकर परेशान रहता है और अपना नाम कॉम्पिटिशन से हटाने को कहता है।

पंडित ने काव्या-वनराज की शादी से किया इंकार

अनुपमा किंजल को समझाती है कि उसे डरने की जरूरत नहीं है। एक बार टेस्ट हो जाने दे उसके बाद उन्हें तय करना चाहिए। काव्या इंस्पेक्टर से कहती है कि वो उसे जाने दे उसे अपने होने वाले पति को दवाईयां देनी बहुत जरूरी हैं। इंस्पेक्टर मना कर देता है और उसे वापस जाने को कहता है। राखी किंजल को डॉक्टर के पास चेकअप कराने के लिए कहती है। बा उसे मना कर देती हैं ये कहकर उन्हें जो लग रहा है वो सही है। दोनों की बहस के बाद राखी किंजल को लेकर जाती है। काव्या पंडित जी से मिलकर शादी का मुहरत निकालने की बात करती है। पंडित जी उसकी और वनराज की कुंडली मिलाते हैं और कहते हैं उनकी कुंडली नहीं मिल रही है। उन दोनों की शादी नहीं हो सकती। काव्या शॉक्ड रह जाती हैं।

(Precap- वनराज घर के लिए रवाना होते हुए अनुपमा से तलाक को लेकर बात करता है। काव्या सोचती है कि पूरे परिवार को तलाक के बारे में बताकर उनकी खुशियों पर पानी फेर देगी। जब अनुपमा और वनराज घर आते हैं, काव्या ताना मारते हुए कहती है कि वो लोग दुनिया के कूलेस्ट कपल हैं जो तलाक के दिन पहले पिकनिक पर गए थे।)



Source Anupama Written Updates 9th April 2021: काव्या को लगा बड़ा झटका, नन्हे मेहमान को लेकर आईं खुशिया
https://ift.tt/2PG5a8t

Post a comment

0 Comments