ads

Anupama Written Updates 22nd April 2021: वनराज के भागने के बाद अनुपमा ने फिर निकाली अपनी भड़ास

नई दिल्ली | अनुपमा वनराज का लेटर पढ़ती है जिसमें लिखा होता है कि उसे पता है वो गलत कर रहा है क्योंकि वो समझ नहीं सकता क्या गलता है और क्या सही। वो बापूजी की खामोशी, बा और बच्चों के आंसू नहीं देख सकता। उसे वो 25 साल फिर से याद आ गए जब उसने कुछ दिन अनुपमा के साथ बिताए। उसे इस बात का दुख है कि वो सिर्फ अपनी खुशी के लिए पूरे परिवार की खुशी छीन रहा है। एक तरफ तलाक है और दूसरी तरफ काव्या से शादी उसे इस दुविधा में कुछ सवालों के जवाब नहीं मिल रहे हैं इसलिए वो जा रहा है। वो उम्मीद करता है कि अनुपमा हर बार की तरह सबकुछ संभाल लेगी।

अनुपमा ने निकाली अपने दिल की भड़ास

काव्या वनराज के फोन ना उठाने पर परेशान हो जाती है और नंदिनी से कहती है कि कोई उसकी तकलीफ नहीं समझ सकता। अनुपमा वनराज का लेटर डॉली को देती है। वो हैरान रह जाती है। अनुपमा कहती है कि 25 सालों से उसने पति, परिवार, घर सबकुछ संभाला है लेकिन अब वो थक गई है। अनुपमा कहती है कि पहली बार देखा कि कोई अपने तलाक से भाग गया। उसके लिए सबकुछ मुश्किल है नई जिंदगी स्टार्ट करना एक नए पते के साथ, नए नाम के साथ जबकि वनराज अपने ही परिवार के साथ रहेगा फिर भी वो भाग गया। पुरुषों को ताने नहीं झेलने पड़ते फिर भी वो भाग गया, उसने हमेशा यही किया है। जब घर पर कोई प्रॉब्लम हुई तो ऑफिस भाग गया और जब पत्नी से परेशानी हुई तो बाहर वाली के पास चला गया। अनुपमा लगातार अपने दिल की भड़ास निकालती रहती है।

अनुपमा को आया वनराज पर गुस्सा

वो कहती है कि वो बच्चों, बा और बापूजी की तकलीफ देखकर थक गई है। वो अकेली थी जिसने इस रिश्ते को चलाने की कोशिश की और अभी भी वो अकेली है जब तलाक होने वाला है। वो हमेशा से काव्या के साथ था और उससे शादी करना चाहता था। वो इस तरह की पत्नी थी जो तलाक की बात सुनकर कांप जाया करती थी और उसकी पूरी दुनिया पति, सिंदूर और बच्चे थे। लोगों को लगता है कि अनुपमा तलाक लेने के लिए पागल हुई जा रही है लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि इस फैसले को लेने से पहले वो खुद कितनी बार मरी है। जब सबकुछ वनराज के मुताबिक हो रहा था तो अब वो क्यों भाग गया। अनुपमा कहती है कि इसके लिए भी लोग उसे ही जिम्मेदार बताएंगे।

काव्या ने लगाया अनुपमा पर आरोप

अनुपमा सभी से वनराज को ढूंढने के लिए कहती है। वो कहती है कि ऑफिस, दोस्तों और काव्यों से पता लगाएं कि वो कहां है। काव्या शाह हाउस पहुंचती है और ये सुनकर परेशान हो जाती है कि वनराज कहीं चला गया है। अनुपमा उसे बिठाती है और पानी देती है। वो काव्या से कहती है कि रोना बंद करो जिस इंसान से वो शादी करने जा रही है कि वो बहुत लापरवाह है और उसे इसकी आदत डाल लेनी चाहिए। काव्या अनुपमा पर आरोप लगाती है कि उसने ही वनराज को कहीं गायब किया है। अनुपमा कहती है कि वो किसी भी हालत में वनराज से तलाक लेकर रहेगी। डॉली काव्या को वनराज का लेटर पढ़ने के लिए देती है।

(Precap- इंस्पेक्टर वनराज का फोन अनुपमा को देता है और कहता है कि एक सुसाइड केस सामने आया है। उस डेड बॉडी के पास से ये फोन मिला है। काव्या सोचती है कि वनराज ने उसके किसी भी मैसेज का जवाब नहीं दिया लेकिन जरूर उसने अपना आखिरी मैसेज उसके लिए रिकॉर्ड किया होगा। इंस्पेक्टर कहते हैं कि बॉडी एंबुलेंस में है और वो लोग चेक कर सकते हैं।)



Source Anupama Written Updates 22nd April 2021: वनराज के भागने के बाद अनुपमा ने फिर निकाली अपनी भड़ास
https://ift.tt/32CBHis

Post a Comment

0 Comments