ads

Anupama Written Updates 21st April 2021: काव्या का बर्ताव देखकर अनुपमा ने लगाई फटकार

नई दिल्ली | टीवी के सुपरहिट शो अनुपमा में इन दिनों एक नया ड्रामा शुरू हो गया है। डॉली और काव्या के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। अनुपमा नंदिनी के घर पहुंचती है दोनों की लड़ाई रोकने के लिए और डॉली काव्या से कहती है कि देखो ये कितनी शांत है। वो उसके भाई की जिंदगी में क्यों आई जब उसे पता था कि वो शादीशुदा है और बच्चों का पिता है। डॉली काव्या को घर तोड़ने वाली औरत कहती है और वो उसे थप्पड़ मार देती है।

अनुपमा की काव्या को चेतावनी

अनुपमा डॉली को संभालती है और काव्या से कहती है उसे रिश्तों को संभालना नहीं आता है। वो डॉली के साथ ऐसा बर्ताव कर रही है। काव्या कहती है कि उसे भाभी और ननंद के बीच अब नहीं आना चाहिए। वो एक्स-भाभी है। अनुपमा कहती है कि मां और बहन हमेशा अपने बेटे और भाई को बचाते हैं और वो वही कर रही हैं। अनुपमा काव्या को चेतावनी देती है कि वो उसके परिवार के साथ सही से पेश आए वरना वो कभी भी आकर उसे थप्पड़ मार सकती है। अनुपमा कहती है कि डिजाइनर लहंगा पहनने से वो सुंदर दुल्हन तो बन सकती है लेकिन अच्छी बहू नहीं।

काव्या को शादी के बारे में लगा डर

नंदिनी काव्या से कहती है कि जैसा तुम्हारा बिहेवियर है घरवालों को लेकर उसके बाद जल्द ही वनराज तुम्हे गेट लॉस्ट बोल देगा। काव्या सोचती है कि अगर वनराज भी उसके बारे में ऐसा सोचने लगा हो, उसने उसे कल से फोन भी नहीं किया। वो वनराज को फोन करती है लेकिन वनराज का कॉल नहीं लगता है।

घरवाले अनुपमा के लिए हुए परेशान

अनुपमा डॉली को घर लेकर आती है और कहती है कि पता नहीं तुम काव्या को कैसे इतने दिनों से झेल रही हो। मैं उसे एक दिन भी नहीं झेल सकती। अनुपमा डॉली से कहती है कि वो अपनी जगह सही हैं लेकिन जो हो रहा है उसमें वनराज की भी बराबर की गलती है। अनुपमा कहती है सिर्फ दो दिन बचे हैं उसे वनराज से बात करनी चाहिए। उधर काव्या को पता चलता है कि डिवोर्स में अब देरी हो गई है। काव्या गुरुजी को बात याद करती है कि जितनी देरी होगी उसके बाद दोनों की शादी नहीं हो पाएगी। काव्या वनराज को कॉल लगाती है और वो नहीं उठाता है।

अनुपमा को मिला वनराज का लेटर

अनुपमा वनराज का दरवाजा खटखटाती है लेकिन कोई नहीं खोलता है। वो दरवाजा खोलती है और उसे वनराज नहीं दिखता है। अनुपमा सोचती है कि वो कहां जा सकता है। अनुपमा को एक लेटर टेबल पर मिलता है और वो उसे पढ़ती है।

(Precap - अनुपमा सभी के पास आती है और कहती है कि उसने दुल्हे को शादी से भागते हुए देखा है लेकिन ये इंसान अपने तलाक से भाग गया। काव्या इसका सारा दोष अनुपमा पर डालती है। वो कहती है कि अनुपमा ने वनराज को कहीं भेज दिया है ताकि हमारी शादी ना हो पाए। डॉली काव्या से कहती है कि वो तुमसे बहुत परेशान हो चुका है और शादी नहीं करना चाहता है। इसीलिए वो कहीं चला गया है। )



Source Anupama Written Updates 21st April 2021: काव्या का बर्ताव देखकर अनुपमा ने लगाई फटकार
https://ift.tt/3n3jnbI

Post a Comment

0 Comments