ads

Anupama 5th April Written Updates: अनुपमा-वनराज की बढ़ती नजदीकियों से परेशान हुई काव्या

नई दिल्ली | टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा (Anupamaa) इन दिनों दर्शकों को पूरी तरह से बांधे हुए है। काव्या बेसब्री से वनराज और अनुपमा की वापसी का इंतजार कर रही है और गुस्से में फुसफुसाती है कि शाम हो गई लेकिन अभी तक वो लोग पिकनिक से लौटे नहीं, बा और पाखी उन्हें एक करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। एक फोन आता है लेकिन स्पैम कॉल देखकर काव्या उसपर बरस पड़ती है। ये देखकर नंदिनी उससे कहती है कि उसे वनराज और अनुपमा पर भरोसा रखना चाहिए और उसे भले ही वनराज मिल जाए लेकिन उसकी असुरक्षा उसे कभी शांति से जीने नहीं देगी। काव्या और भी ज्यादा परेशान हो जाती है। बापू जी बा से पूछते हैं कि क्या उन्हें अब ठीक लग रहा है। वो कहती हैं हां। किंजल कहती है कि मम्मी-पापा अभी तक नहीं आए। बापूजी कहते हैं कि बहू अपना फोन भी साथ नहीं ले गई है। किंजल कहती है कि वो लोग अभी तक क्यों नहीं आए। बा कहती है कि जरूर वो एक दूसरे को समझ रहे होंगे, उनका मतलब है कि वो लोग पिकनिक इंजॉए करने में बिजी होंगे। काव्या लगातार कई सारे कॉल और मैसेज वनराज को करती है कि सोचती है कि वो अनुपमा के साथ इतना बिजी कैसे हो सकता है। अनिरुध उसे कॉल करता है और कहता है कि उनके वकील को एक एनओसी की जरूरत है कि उसने अपना घर इच्छाअनुसार उसे अपना घर दिया है। वो कहती है कि उसके पास स्कैन्ड डॉक्यूमेंट उसके लैपटॉप में है और वो उसे ई-मेल कर देगी। वो कहता है कि क्या वो रो ही है और पूछता है कि क्या उसकी ब्वॉयफ्रेंड से लड़ाई हुई है। वो फोन रख देती है।

ये भी पढ़ें- अनुपमा ने वनराज से शादी पर किया सवाल फिर 25 साल पुराने प्यार का किया जिक्र

वनराज-अनुपमा ने रिजॉर्ट में बिताया वक्त

अनुपमा और वनराज परिवार को रिजॉर्ट में ढूंढते हैं और परेशान हो जाते है ये सोचकर कि कहीं उनकी बीच रास्ते में तो खराब नहीं हो गई। वनराज कहता है कि उन्हें कॉल करनी चाहिए और वॉचमैन का फोन लेता है। अनुपमा उसे किंजल का नंबर देती है। वो किंजल को फोन करके पूछता है कि वो लोग अभी तक रिजॉर्ट क्यों नहीं पहुंचे। वो कहती है कि वो लोग घर पर ही हैं क्योंकि चलने से पहले ही कार खराब हो गई थी। पाखी पूरे परिवार को बताती है कि अहमदाबाद के बाहर विरोध प्रदर्शन हो रहा है और रिजॉर्ट वाली रोड को ब्लॉक कर दिया गया है। बा कहती हैं कि इसका मतलब उन लोगों को आज रात रिजॉट में ही रुकना पड़ेगा। किंजल वनराज को भी बताती है और कहती है कि वो रिजॉट वालों के साथ चेक कर लेगी। बा खुशी से गरबा करती हैं और मामाजी भी उन्हें ज्वॉइन कर लेते हैं। बापूजी कहते हैं कि इसे क्या हुआ। पाखी कहती है कि वो चेक कर रही हैं कि उनके घुटने ठीक हुए या नहीं। बापू जी कहते हैं कि उसे फ्रेक्चर हो जाएगा अगर वो ऐसे डांस करेगी। वो पूछते हैं कि उसे क्या हुआ है। वो बताती हैं कि वो अपने बेटे और बहू के तलाक को रोकने की कोशिश कर रही हैं।

काव्या को मिला अनिरुध का सहारा

काव्या डोरबेल की आवाज सुनती है और सोचती है कि वनराज आ गया लेकिन देखती है कि अनिरुध है। वो पूछती है कि वो यहां क्या कर रहा है। वो कहता है कि पति और पत्नी से पहले वो लोग दोस्त हैं और उसे लगा कि वो परेशान है इसलिए वो मिलने चला आया। वो काव्या को बताता है कि उनके तलाक का ये मतलब नहीं है कि उसे उसके लिए चिंता नहीं करनी चाहिए, वो उसकी दोस्त है, वो कहता है कि उसे पता है उसकी ज्यादातर परेशानियों का कारण उसका ब्वॉयफ्रेंड है तो उसे बताना चाहिए कि समस्या क्या है। वो रोते हुए उसे गले लगा लेती है। वो कहता है कि इतना रोए नहीं और बताए कि क्या हुआ है।

बा ने की अनुपमा-वनराज को एक करने की प्रार्थना

वनराज अनुपमा से कहता है कि अब वो लोग और बाते कर सकते हैं। राखी सड़क के ब्लॉक होने की न्यूज पढ़ती है और बा को कॉल करती है। वो कहती है कि भगवान ने उनकी प्रार्थना सुन ली और कर्फ्यू के कारण अनुपमा और वनराज अब एक साथ और वक्त बिता पाएंगे। बा कहती हैं कि वनराज मैदे की कटोरी काव्या को भूल जाएगा और बहू यानी अनुपमा को प्यार करने लगेगा। वो दोनों वनराज और अनुपमा की मिमीक्री करती हैं और बताती हैं कि कैसे वो अनुपमा को प्रपोज करेगा और वो उसे कुबूल कर रही है। बा कहती हैं कि वो मंदिर जाएंगी और भगवान से वनराज और अनुपमा को एक साथ सुरक्षित रखने की कामना करेंगी। वो पाखी के साथ मंदिर जाती हैं और पंडित जी को पूजा की सामग्री देते हुए कहती हैं कि भगवान को कह दें कि अगर उनके बेटे और बहू का तलाक नहीं रुका तो वो उन्हें देसी घी के लड्डू चढ़ाना बंद कर देंगी और फिर ऐसे उनकी पूजा नहीं करेंगी। पंडित जी कहते हैं कि वो चिंता ना करें, भगवान उनकी प्रार्थना जरूर सुनेंगे भले ही बहुत देर क्यों ना हो चुकी हो। पाखी कहती है कि वो बहुत अच्छी हैं कि वो मम्मी-पापा के तलाक को रोकने की हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं। बा कहती हैं कि अगर दोनों का तलाक हो गया तो पूरा घर बिखर जाएगा तो वो अपनी आखिरी सांस तक कोशिश करेंगी।

दूसरी पत्नी होने पर काव्या हुई इमोशनल

अनिरुध काव्या को संभालते हुए पूछता है कि उसे क्या परेशान कर रहा है। काव्या कहती है कि कोई उसे नहीं समझेगा क्योंकि वो दूसरी पत्नी है और दूसरी औरत के साथ कोई सहानुभूति नहीं रखता, और जब वो और वनराज एक दूसरे से प्यार करते हैं तो उसके हिस्से में सारी असुरक्षा और डर क्यों आ रहे हैं। मामाजी बापूजी के साथ मजाक करते हुए कहते हैं कि बा एक्टिंग कर रही हैं कि उन्हें दर्द हो रहा था, वो अब चलकर मंदिर चली गई हैं। बापूजी कहते हैं कि उन्हें पहले से पता है। मामाजी कहते हैं कि उन्होंने उन्हें क्यों नहीं बताया। वो कहते हैं कि ये गलत हो सकता है लेकिन बा वो कर रही है जो उन्हें करना है, अनुपमा और वनराज वो कर रहे हैं जो उन्हें करना है, बा एक मां के तौर पर अपने बेटे का तलाक रोकना चाहती हैं लेकिन होगा वही जो भगवान चाहेंगे।

अनिरुद्ध ने काव्या को बताई अपनी फीलिंग्स

काव्या अनिरुध को बताती है कि किसी को वनराज के लिए उसका प्यार नहीं दिखता लेकिन बस उसकी असुरक्षा दिखाई देती है। उसे वनराज को खोने का डर है और ये उसे दिखाई तक नहीं दिया। वो कहता है कि वो उसका प्यार, असुरक्षा, बेबसी देख सकता है और उसके लिए चाहकर भी कुछ नहीं कर सकता क्योंकि ये उसकी च्वॉइस है। वो उसके साथ है और हमेशा उसका सपोर्ट करेगा। वो कहती है कि चीजें कभी वैसे क्यों नहीं होती जैसा वो सोचते हैं। वो कहता है कि उसे नहीं पता ये उनकी बुरी किस्मत है या कुछ और कि उसे काव्या की जरूरत है और उसे किसी और की। वो कहती है कि उसे वनराज और अनुपमा को साथ देखकर डर लगता है। वो कहता है कि अगर सब इतना गड़बड़ हो गया है तो उन्हें ये क्लियर करना पड़ेगा।

(Precap- वनराज घर लौटते वक्त अनुपमा से पूछता है कि वो लोग परिवार को उनके तलाक के बारे में कब बताएंगे। काव्या सोचती है कि वनराज ने उसे और परिवार को डिवोर्स की प्रक्रिया के बारे में नहीं बताया है, अब वो उन लोगों इसके बारे में बताकर उनका दिल तोड़ेगी। जब वो घर आएंगे, तब वो ताना मारेगी कि ये दुनिया के सबसे कूलेस्ट कपल है जो तलाक होने से पहले पिकनिक इंजॉए करके आ रहे हैं।)



Source Anupama 5th April Written Updates: अनुपमा-वनराज की बढ़ती नजदीकियों से परेशान हुई काव्या
https://ift.tt/3dzQGyH

Post a comment

0 Comments