ads

जॉन अब्राहम स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' ईद पर नहीं होगी रिलीज

मुंबई। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते आवश्यक सेवााओं के अलावा हर चीज पर पाबंदी लगा दी गई है। देश के कई हिस्सों में आंशिक अथवा पूर्ण कर्फ्यू लगा दिया गया है। ऐसे में थियेटर्स भी बंद हैं। अप्रेल की शुरूआत से ही कई निर्माताओं ने अपनी फिल्मों की रिलीज कोरोना का हवाला देते हुए टाल दी थी। इनमें 'बंटी और बबली 2', 'थलाइवी', 'चेहरे', हाथी मेरे साथी' जैसी मूवीज हैं। अब इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है 'सत्यमेव जयते 2' का।

'जनता की सुरक्षा और स्वास्थ्य पहली प्राथमिकता'
जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज को एक बार फिर टाल दिया गया है। निर्माताओं ने आधिकारिक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है। इससे 'सत्यमेव जयते 2' का सलमान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' से टकराव टल गया है। निर्माताओं ने अपने बयान में कहा, 'इस संकट के समय जनता की सुरक्षा और स्वास्थ्य की परवाह करते हुए हम अपनी आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की तारीख निर्धारित समय से आगे बढ़ा रहे हैं। फिल्म से संबंधित हम आगे की जानकारी आपको देते रहेंगे। तब तक दो गज की दूरी तथा मास्क लगाए रखिए, अपने और अपनों का ध्यान रखें। जय हिन्द।'

यह भी पढ़ें : कटरीना कैफ को जॉन अब्राहम के साथ काम करने नहीं देना चाहते थे सलमान खान, जानिए पूरा किस्सा

यह भी पढ़ें : Disha Patani ने बताया 'एक विलेन रिटर्न्‍स' की शूटिंग शुरू, टाइगर ने किया ऐसा कमेंट

पहले भी टली थी रिलीज
बता दें कि जॉन अब्राहम की ये मूवी पहले ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। मूवी पूरी हो जाने के बाद इसे साल 2020 में गांधी जयंती पर रिलीज करने का प्लान था। हालांकि कोरोना के चलते इस डेट पर मूवी रिलीज नहीं की जा सकी। गौरतलब है कि जॉन अब्राहम को लेकर 'सत्यमेव जयते' साल 2018 में बनाई गई थी। इसमें उनकी एक्ट्रेस आएशा शर्मा थीं। फिल्म को मिली शानदार सफलता से मेकर्स ने इसका पार्ट 2 बनाने की सोची। जहां पहले पार्ट में मुंबई में भ्रष्टाचार को मिटाने पर फोकस था, दूसरे पार्ट में जगह मुंबई से बदलकर लखनउ हो गई है।

जॉन की सिफारिश पर हर्ष वर्धन राणे को मिली मूवी
अभिनेता जॉन अब्राहम की सिफारिश पर एक्टर हर्ष वर्धन राणे को एक एक्शन फिल्म मिल गई है। इस फिल्म को निलेश सहाय बनाने जा रह हैं। नीलेश की ही अगली फिल्म से डैनी डेंजोंग्पा के बेटे रिनजिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी फिल्म 'स्क्वॉड' की शूटिंग कम्पलीट हो चुकी है। बताया जाता है कि निलेश ने जॉन को अपनी अगली फिल्म की कहानी सुनाई थी। स्क्रिप्ट सुनने के बाद जॉन ने ही निलेश को कहा कि वे इसके लिए हर्ष वर्धन पर विचार करें।



Source जॉन अब्राहम स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' ईद पर नहीं होगी रिलीज
https://ift.tt/3dSxQ7l

Post a Comment

0 Comments