ads

कोविड-19 मामलों की बढ़ती संख्या के चलते जगपति बाबू ने शूटिंग करने से किया इंकार

मुंबई। साउथ एक्टर जगपति बाबू ने हीरो वाले लीड रोल्स से आगे बढ़कर खलनायक के रोल निभा ख्याति पाई है। उन्हें निर्देशक अजय भूपति की अपकमिंग फिल्म ’महा समुंद्रम’ में भी बड़ा किरदार दिया गया है। इस मूवी में सर्वानंद, सिद्धार्थ, अनु एम्यूनल और अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। विशाखापट्टनम की पृश्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में लव स्टोरी दिखाई जाएगी।

शनिवार को करना था शूट
फिलहाल इस मूवी की शूटिंग विजग में की जा रही है। मूवी के प्रमुख किरदारों के साथ यहां महत्वपूर्ण सीन शूट किए जा रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि शनिवार की शूटिंग में जगपति को भी शामिल होना था। हालांकि अभिनेता ने यह कहते हुए शूट पर आने से मना कर दिया कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों के चलते वे नहीं आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें : फिल्म निर्माताओं ने सीएम को पत्र लिख मांगी बायो-बबल में शूट की इजाजत

पहले ही बता दिया था मेकर्स को
बताया जाता है कि जगपति बाबू ने कोरोना महामारी के बीच शूट करने को लेकर अपनी चिंता पहले ही जता दी थी। उन्होंने बता दिया था कि कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच वे किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। दूसरी तरफ निर्माताओं ने जगपति के इस निर्णय के बाद फिलहाल चल रही शूटिंग के शेड्यूल में कुछ बदलाव किया है।

यह भी पढ़ें : Apne 2: धर्मेंद्र की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए 'अपने 2' की शूटिंग को किया गया कैंसिल

19 अगस्त, 2021 को होगी रिलीज
गौरतलब है कि तेलुगू और तमिल लैंग्वेज की मूवी 'महा समुंदरम’ पिछले साल दिसंबर में शूट होना प्रारम्भ हुई थी। मूवी की टीम ने गोवा का शेड्यूल पूरा कर लिया है। इस मूवी को 19 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि मुंबई में 15 दिनों के आंशिक लॉकडाउन के चलते वहां से टीवी शो और फिल्म निर्माता पहले ही देश के अन्य राज्यों में शूट करने गए हैं, जहां पाबंदिया नहीं है। इनमें सभी की पहली पसंद गोवा है। अधिकतर टीवी शोज और मूवीज की शूटिंग यहीं की जा रही है। लागत ना बढ़े, इसलिए निर्माता अपने साथ कम साजो-सामान और क्रू मेंबर्स लेकर आए हैं।



Source कोविड-19 मामलों की बढ़ती संख्या के चलते जगपति बाबू ने शूटिंग करने से किया इंकार
https://ift.tt/2P2Lb3c

Post a Comment

0 Comments