ads

Video: अजय देवगन की कार रोक किसान समर्थक ने कहा-आप पंजाब के खिलाफ हो, शर्म करो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ( Ajay Devgn ) को मंगलवार को दिंडोशी में अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा। उनकी कार के सामने एक शख्स आ गया और किसान आंदोलन ( Farmer Agitation ) का समर्थन करने की जिद करने लगा। इस पर एक्टर ने कोई रिएक्शन नहीं दिया, सिर्फ हाथ जोड़े। इसके बाद अजय के बॉडीगार्ड की ओर से पुलिस को सूचित करने पर इस शख्स को वहां से हटाया गया। राजदीप नाम के इस युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : दिव्या अग्रवाल के टॉपलेस फोटोशूट पर भड़के लोग, तो एक्ट्रेस ने शेयर कर दिया पूरा वीडियो

ये है मामला
अजय देवगन की कार को गोरेगांव फिल्म सिटी के बाहर मंगलवार सुबह करीब 9 बजे किसान आंदोलन समर्थक राजदीप ने रोकने की कोशिश की। राजदीप ने अभिनेता की कार के सामने आकर कहा,' रोटी कैसे पच जाती है तुमको, आप पंजाब के खिलाफ हो, शर्म करो, शर्म...।' इस दौरान करीब 15 मिनट तक हंगामा होता रहा। अजय ने राजदीप की बात पर सिर्फ हाथ जोड़े और कोई रिएक्शन नहीं दिया। फिर एक्टर के बॉडीगार्ड ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने अजय देवगन का रेस्क्यू कर फिल्म सिटी के अंदर प्रवेश करवाया। साथ ही राजदीप को गिरफ्तार कर लिया गया।

राजदीप के फ्रेंड ने ऐस किया बचाव

राजदीप को गिरफ्तार करने पर उसके फ्रेंड ने मांग की है कि उसे तुरंत रिहा किया जाए। मित्र का कहना है कि उसने अजय देवगन से किसानों के पक्ष में बोलने को कहा था। इसमें कोई अपराध नहीं है। उसने सवाल किया कि क्या इस देश में किसी को अपनी भावनाएं जाहिर करने की आजादी नहीं है। पुलिस उसके दोस्त को गिरफ्तार नहीं कर सकती है। बताया जाता है कि राजदीप पंजाब का रहने वाला है। हालांकि देर रात राजदीप को जमानत मिल गई।

वायरल वीडियो: चालान जमा कर बोले विवेक,'ये हम हैं, ये हमारी बाइक्स हैं, और ये हमारी...

ये कहा था अजय देवगन ने
अमरीकन पॉप स्टार रिहाना के किसान आंदोलन के समर्थन के बाद पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, मिया खलीफा ने भी सपोर्ट किया था। इसके बाद भारतीय सेलेब्स ने इसे घरेलू मामलों में विदेशी हस्तक्षेप बताकर देश की एकजुटता की बात कही थी। इनमें सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर, अक्षय कुमार, करण जौहर व अन्य सेलेब्स ने किसानों का समर्थन करते हुए आपसी बातचीत से हल का सुझाव देते ट्वीट किए थे। अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा था,'भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ तैयार क‍िए जा रहे इस झूठे प्रोपगेंडा में मत आइए।'



Source Video: अजय देवगन की कार रोक किसान समर्थक ने कहा-आप पंजाब के खिलाफ हो, शर्म करो
https://ift.tt/3c1VpIS

Post a comment

0 Comments