ads

Tiger Shroff की शादी पर बोले पिता जैकी श्रॉफ, शादी हो जाएगी तो उसका फोकस हट जाएगा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) अपना 31वां जन्मदिन मंगलवार, 2 मार्च को मना रहे हैं। इस खास दिन सेलेब्स और फैंस ने उन्हें जमकर बधाईयां दी हैं। एक्टर ने बर्थडे की पूर्व संध्या पर कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ( Disha Patani ) के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर भी किया। इस बीच टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ( Jackie Shroff ) का वह बयान वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बेटे की शादी को लेकर बात की थी।

यह भी पढ़ें : दिशा पाटनी ने पहनी 'एक विलेन रिटर्न्‍स' लिखी हुडी, टाइगर ने किया ऐसा कमेंट

डिनर का प्लान
हाल ही, जैकी श्रॉफ ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में अपने बेटे के प्रोफेशनल और पर्सनल स्पेस पर बातें शेयर कीं। इस दौरान जैकी ने बताया कि वह टाइगर के जन्मदिन पर उनके नाम पर एक पौधा लगाते हैं। टाइगर, उसकी मां और बहन ने भी सेलिब्रेशन का कुछ प्लान किया होगा। संभवतया वे डिनर पर जाने का प्लान कर रहे होंगे। असल में ऐसा ही हुआ, टाइगर, उनकी मां आयशा श्रॉफ एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर पर देखे गए।

शादी करने पर टाइगर का फोकस बदल जाएगा
जैकी ने टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा से शादी पर सवाल पूछा गया, तो एक्टर ने बताया,'फिलहाल टाइगर का बंधन काम से बंधा हुआ है। मुझे नहीं लगता कि वह किसी और चीज पर फोकस करेगा। क्योंकि जब वह किसी चीज पर फोकस करता है, उसका फोकस लेजर की तरह होता है। अगर वह शादी कर लेगा, मैं जानता हूं' उसका फोकस उस तरफ हो जाएगा।' जैकी के इस बयान से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिलहाल टाइगर अपने काम पर ही फोकस रखेंगे। शादी को लेकर जल्दबाजी में नहीं होंगे।

यह भी पढ़ें : अब ऐसे दिखते हैं 66 साल के कमल हासन, अरसे बाद मिली बेटी श्रुति तो सामने आए फोटोज

अक्सर दिखते हैं साथ-साथ
गौरतलब है कि टाइगर और दिशा ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिलेशन को लेकर कुछ नहीं बोला है। हालांकि दोनों को विदेश में साथ छुट्टियां बिताते, साथ आउटिंग पर जाते और पब्लिक प्लेस पर अक्सर देखा जाता है। हाल ही एक सेलेब्स फुटबाल मैच में भी एक्ट्रेस टाइगर को चियर करने पहुंची थीं। इस दौरान टाइगर को जब चोट लगी, तो वह उनकी देखरेख करती नजर आई थीं।



Source Tiger Shroff की शादी पर बोले पिता जैकी श्रॉफ, शादी हो जाएगी तो उसका फोकस हट जाएगा
https://ift.tt/3e1Zb7l

Post a comment

0 Comments