ads

Taapsee Pannu के घर IT की रेड पड़ने पर Swara Bhaskar ने किया ट्वीट, एक्ट्रेस को बताया-'स्टैंड स्ट्रांग वॉरियर'

नई दिल्ली। बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu ) और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) के घर आयकर विभाग ने छापा मारा था। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह फैल गई थी। आयकर विभाग ने अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम फिल्म्स पर रेड मारी थी। इस पूरे मामले को देखते हुए हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar ) ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने जमकर तापसी की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें- टॉपलेस तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स करने वालों को Anusha Dandekar ने लगाई फटकार, बोलीं- 'जब कोई लड़का ऐसी...'

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar Twitter ) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक तापसी के लिए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'तापसी एक साहसी और दृढ़ विश्वास रखने वाली एक अद्भुत लड़की है। जो अब देखना दुर्लभ सा हो गया है। वहीं पोस्ट के अंत में स्वरा तापसी के लिए लिखती हैं कि वह एक योद्धा हैं। जो छापेमारी के दौरान पूरी मजबूती के साथ खड़ी रहीं।'

यह भी पढ़ें- जब Rubina Dilaik हो गई थीं पूरी तरह से कंगाल, शो के मेकर्स के सामने सैलरी के लिए फैलाने पड़ गए थे हाथ!

Taapsee Pannu

आपको बता दें एक्ट्रेस तापसी पन्नू इससे पहले भी कई विवादों में फंस चुकी हैं। तापसी भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। बीते साल कोरोनावायरस के दौरान जब प्रधानमंत्री ने लोगों से घरों में दीप जलाने की अपील की थी। तब तापसी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि टास्क आ गया। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होना पड़ा था। यहीं नहीं ट्विटर पर कंगना रनौत संग उनकी कोल्ड वॉर को कोई नहीं भूल सकता है। सभी ने देखा था कि एक के बाद एक दोनों अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे की धज्जियां उड़ाई थीं।



Source Taapsee Pannu के घर IT की रेड पड़ने पर Swara Bhaskar ने किया ट्वीट, एक्ट्रेस को बताया-'स्टैंड स्ट्रांग वॉरियर'
https://ift.tt/2Oorfad

Post a comment

0 Comments