ads

Shraddha Kapoor ने जन्मदिन पर अपने पिता से तोहफे में मांगा इस चीज का त्याग, क्या शक्ति कपूर पूरी कर पाएंगे विश?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आज अपना 34 जन्मदिन मना रही हैं। 3 मार्च 1987 को मुंबई में जन्मीं श्रद्धा की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज़ में होती है। उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। श्रद्धा इस वक्त मालदीव (Maldives) में मौजूद हैं और वहां फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

Anushka Sharma विराट कोहली से लेती हैं कपड़े उधार, इसके पीछे बताया ये रोमांटिक कारण

दरअसल, श्रद्धा मालदीव में अपने कजन प्रियांक शर्मा की वेडिंग अटैंड करने के लिए गई हैं। क्रिस्चियन रीति रिवाज से यहां शादी हुई। हालांकि उनकी हिंदू रीति रिवाज से होने वाली शादी अब कुछ दिनों के लिए टल गई है। महाराष्ट्र में बढ़ते कोविड केसेस के कारण यह कदम उठाया गया है। पूरा परिवार मालदीव में वेडिंग फंक्शन्स के लिए गया हुआ था। हालांकि इस बीच सभी वहां श्रद्धा का बर्थडे भी सेलिब्रेट कर रहे हैं।

अपने जन्मदिन के मौके पर श्रद्धा ने अपने पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) से एक खास तोहफा मांगा है। इस बारे में खुद शक्ति कपूर ने बताया। उन्होंने कहा कि श्रद्धा चाहती है कि मैं स्मोकिंग छोड़ दूं। यही उसके लिए सबसे बड़ा गिफ्ट होगा। इसके अलावा, उन्होंने अपनी बेटी की तारीफ करते हुए कहा कि 'श्रद्धा का दिल सोने का बना हुआ है। उसकी सफलता देखते हुए मुझे काफी खुशी होती है। आज भी वह मेरी बात सुनती है। अपनी जिंदगी के सारे बड़े फैसलों पर आज भी मेरी राय लेती है। मैं धन्य हूं।'

अर्जुन रामपाल, सनी लियोन की 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' का होगा 'अनेक' से मुकाबला

बता दें कि श्रद्धा कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म तीन पत्ती से की थी। इसमें उनका रोल छोटा था। इसके बाद वह लीड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म लव का द एंड (Luv Ka The End) में नजर आई थीं। साल 2011 में रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। लेकिन श्रद्धा को असली सफलता फिल्म आशिकी 2 (Aashiqui 2) से मिली थी। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इसमें उनके साथ एक्टर आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में थे।



Source Shraddha Kapoor ने जन्मदिन पर अपने पिता से तोहफे में मांगा इस चीज का त्याग, क्या शक्ति कपूर पूरी कर पाएंगे विश?
https://ift.tt/3qfXFRv

Post a comment

0 Comments